दो बुजुर्गों समेत कोरोना से 3 की मौत, 213 नए पॉजिटिव मिले, अब हर मरीज की हिस्ट्री खंगालेगा स्वास्थ्य विभाग , October 18, 2020 at 05:42AM

काेराेना संक्रमण से जिले में शनिवार काे दाे महिलाओं सहित तीन लाेगों की माैत हाे गई जबकि अलग अलग जांच से 213 लाेग संक्रमित पाए गए हैं। लगातार हाे रही माैत काे लेकर अब स्वास्थ्य विभाग ने प्रत्येक मरीज की हिस्ट्री की आकलन रिपाेर्ट तैयार कराने की बात कही है। सीएमएचओ डा. एसएन केशरी ने बताया कि शुक्रवार देर रात से शनिवार सुबह तक काेविड डेडीकेटेड हॉस्पिटल में तीन लाेगाें की संक्रमण से माैत हुई है।

जिसमें धाेबनीपाली की रहने वाली 85 वर्षीय महिला, काेतरी सारंगढ़ की 55 वर्ष की महिला के साथ ही तारापुर के 75 वर्षीय वृद्ध की माैत हुई है। तीनाें पिछले कई दिनाें से संक्रमण के चलते काेविड अस्पताल में भर्ती कराए गए थे। जिसमें से धाेबनीपाली और सारंगढ़ की महिलाओं की शुक्रवार देर रात माैत हुई है। क्टराे के मुताबिक इनमें आक्सीजन लेवल काफी कम था और पहले से ही उन्हें कई बीमारियां थी।

इसके साथ ही शनिवार काे 213 लाेग संक्रमित पाएगए है, जिसमें 91 आरटीपीसीआर, ट्रूनैट 8, एंटीजन से 114 संक्रमित पाए गए है। शनिवार काे जिले भर से संदेही मरीजाें में 1401 लाेगाें के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फाइल फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2HcuvCm

0 komentar