बिलासपुर में लूट; आंख में मिर्ची पाउडर डालकर ढाबा कर्मचारी से 40 हजार रुपए छीने, फिर ट्रक में बैठकर भाग निकला बदमाश , October 23, 2020 at 11:57AM

बिलासपुर में बदमाश ने आंख में मिर्ची झोंककर ढाबा कर्मचारी से 40 हजार रुपए लूट लिए। इस दौरान बदमाश ने उसके साथ मारपीट भी की। इसके बाद एक ट्रक में बैठकर भाग निकला। ढाबा कर्मचारी गुरुवार देर शाम साइकिल से अपने घर लौट रहा था, तभी रास्ते में उससे लूट हो गई। मामला हिर्री थाना क्षेत्र के धौराभाठा गांव के पास का है।

जानकारी के मुताबिक, बिल्हा, वार्ड क्रमांक 7 निवासी अनमोल अग्रवाल धौराभाठा स्थित मां भवानी ढाबा में काम करता है। वह गुरुवार शाम करीब 6 बजे घर जाने के लिए साइकिल पर निकला था। इसी दौरान नेशनल हाईवे-130 पर शाम करीब 7 बजे एक व्यक्ति ने उसे रुकने के लिए आवाज दी। उसके बोलने के तरीके से अनमोल डर गया और तेजी से साइकिल चलाते भागने लगा।

12 चक्का ट्रक रुका और बदमाश उसमें बैठकर भाग निकला
इस पर बदमाश तेजी से दौड़ता हुआ साइकिल को धक्का मार अनमोल को नीचे गिरा दिया और हाथ में लिया मिर्ची पाउडर आंखों में मल दिया। बदमाश ने अनमोल को पीटा और उसकी जेब फाड़कर रखे 40 हजार रुपए निकाल लिए। तभी एक 12 चक्का ट्रक आकर रुका और बदमाश उसमें बैठकर भाग गया। अनमोल ने पुलिस को बताया कि त्रिपाल लगे होने के कारण वह ट्रक का नंबर नहीं देख सका।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सिम्बोलिक इमेज


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/31AeyNt

0 komentar