बाइक को टक्कर मारने के बाद 70 मीटर तक घसीट ले गया ट्रक, कुचलकर मां और बेटे की मौत , October 07, 2020 at 01:51PM

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में बुधवार को ट्रक की टक्कर से बाइक सवार मां और बेटे की मौत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर के बाद बाइक ट्रक में ही फंस गई और करीब 70 मीटर तक घसीटता ले गया। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। गुस्साए लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। हालांकि पुलिस ने समझाइश कर जाम खुलवाया।

टक्कर इतनी जोर से लगी की दोनों मां-बेटा उछलकर नीचे जा गिरे और ट्रक उन्हें कुचल दिया। हादसे के बाद लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम उर्दना डिपा पारा निवासी जयसिंह (40) पुत्र जेठू एक्का अपनी मां सुंदरी एक्का (70) के साथ बाइक पर जमीन के सिलसिले में पुश्तैनी गांव डभरा क्षेत्र के बालपुर जा रहा था। अभी वे दोनों कोतरा रोड क्षेत्र में कोसमनारा सत्यनारायण बाबा धाम तिराहे के पास पहुंचे ही थे तभी पीछे से आ रहे 14 चक्का ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी।

लोगों ने शोर मचाया तो चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला
टक्कर इतनी जोर से लगी की दोनों मां-बेटा उछलकर नीचे जा गिरे और ट्रक उन्हें कुचल दिया। इस दौरान ट्रक के नीचे ही बाइक फंस गई और करीब 70 मीटर तक घसीटता ले गया। आसपास के लोगों ने देखा तो शोर मचाया। हादसे के बाद लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। करीब 45 मिनट तक हंगामा चलता रहा। पुलिस ने समझाइश कर लोगों को शांत कराया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रायगढ़ में बुधवार को ट्रक की टक्कर से बाइक सवार मां और बेटे की मौत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर के बाद बाइक ट्रक में ही फंस गई और करीब 70 मीटर तक घसीटता ले गया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3d3VFqP

0 komentar