CM बघेल बोले- व्यक्ति अपनी जाति स्वयं बताता है, मैं क्या बताऊं; सिंहदेव बोले- न्याय अब, न्यायालय से ही मिलेगा , October 30, 2020 at 06:07AM

छत्तीसगढ़ के मरवाही उपचुनाव समर में जोगी परिवार की न्याय यात्रा और जाति का मुद्दा भी उछला। JCCJ अध्यक्ष अमित जोगी के सवाल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, व्यक्ति अपनी जाति स्वयं बताता है, किसी की जाति मैं क्या बताऊं। वहीं, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा- भाजपा ने ही जोगी परिवार की जाति का मुद्दा उठाया था।

मरवाही विधानसभा में जोगी परिवार की न्याय यात्रा और जोगी फैक्टर के काम करने के सवाल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि जो पार्टी चुनाव लड़ रही है, वही मैदान में है। जो मैदान में नहीं है, उससे कोई लड़ाई ही नहीं है। वहीं अमित जोगी के स्वयं की जाति पूछे जाने पर कहा कि व्यक्ति अपनी जाति स्वयं बताता है। उन्हें स्वयं प्रमाण देना होगा।

मरवाही हमेशा से कांग्रेस का गढ़ रहा है
वहीं, सभा के दौरान स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा, अब अमित जोगी किस बात का न्याय मांग रहे हैं। भाजपा ने ही जोगी परिवार की जाति का मामला उठाया था। कहा, जोगी परिवार को न्याय अब न्यायालय में मिलेगा। चुनाव में जीत को लेकर कहा कि मरवाही शुरू से कांग्रेस का गढ़ रहा है। ऐसे में परिणाम कांग्रेस के पक्ष में ही आएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
जोगी परिवार की न्याय यात्रा और जोगी फैक्टर के काम करने के सवाल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि जो पार्टी चुनाव लड़ रही है, वही मैदान में है। जो मैदान में नहीं है, उससे कोई लड़ाई ही नहीं है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3oF9jpy

0 komentar