गड्‌ढा खोदने के बाद नहीं डाली पाइप, लोग हो रहे परेशान , November 01, 2020 at 05:19AM

नगर में जल आवर्धन योजना अंतर्गत ठेका कंपनी मल्टी अर्बन इन्फ्रा सर्विस लिमिटेड द्वारा 26 करोड़ रुपए की लागत से नगर के विभिन्न वार्डों में पाइपलाइन बिछाने का कार्य किया जा रहा है। ठेकेदार ने नगर में पानी टंकी एवं पंप हाउस का निर्माण नहीं कर अपनी मर्जी से विभिन्न वार्डों में पाइप लाइन बिछाने का कार्य किया जा रहा है।

नगर के वार्ड नंबर 17 सारथी मोहल्ला एवं धोबी मोहल्ला में पाइपलाइन बिछाने के लिए सीसी रोड को ड्रील मशीन से उखाड़ने का काम 15 दिन पहले किया गया था। उखाड़ने के बाद भी ठेकेदार द्वारा पाइपलाइन नहीं बिछाया जा रहा है। जिससे सारथी मोहल्ला एवं धोबी मोहल्ला के वार्डवासियों को आवागमन में परेशानी हो रही है।

वार्ड के लक्ष्मी निर्मलकर ने बताया कि 15 दिनों पूर्व वार्ड में पाइपलाइन बिछाने के लिए सीसी रोड को ठेकेदार द्वारा उखाड़ा गया था, अभी तक पाइप लाइन नहीं डाला गया है। नगर के 20 वार्डों में ठेकेदार अपनी मर्जी से जगह-जगह गड्‌ढा खोदकर पाइप लाइन बिछा रहा है।

वार्ड के जन प्रतिनिधियों एवं नगर पालिका को बिना सूचना दिए कार्य करने के बाद भी नगर पालिका द्वारा ठेकेदार के विरूद्ध कार्रवाई नहीं की जा रही है। नियमानुसार गली या सीसी रोड में गड्‌ढा खोदने के बाद उस पर कांक्रीटीकरण किया जाना है, लेकिन ठेकेदार द्वारा ये कार्य नहीं कराए जा रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3ecJicq

0 komentar