बालिका गृह से नाबालिग लापता, प्रेमी के साथ भागने की आशंका, पुलिस घरवालों से पूछताछ कर रही , October 05, 2020 at 06:36AM

शंकर नगर के खम्हारडीह इलाके से एक बच्ची के अपहरण का केस दर्ज किया गया है। लड़की की उम्र 17 साल है। बच्ची सरकारी सेंटर बालिका गृह से गायब हुई है। इसकी अधीक्षिका रत्ना दुबे ने मामले में एफआईआर दर्ज करवाई है। खम्हारडीह पुलिस सेंटर के आसपास के इलाके के सीसीटीवी को चेक किया जा रहा है। बच्ची का परिवार बलौदाबाजार जिले में रहता है। उससे भी पूछताछ की जा रही है।

प्यार का चक्कर, रह चुकी है लिव इन रिलेशन में
अंदाजा लगाया जा रहा है कि नाबालिग प्रेमी के साथ भागी होगी। करीब सालभर पहले वो रायपुर में कुछ दिन अपने प्रेमी के साथ रह चुकी है। परिजन को शिकायत पर पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला तब बच्ची के परिजन ने उसे साथ रखने से इंकार कर दिया। बच्ची के पिता ने उसे बालिका गृह में रहने देने की गुजारिश की, बाद में उसे ले जाने का वादा भी किया। बालिग होने तक बच्ची को जून महीने में बालिका गृह में रखा गया था। बच्चों के साथ खेलते वक्त प्रेयर से ठीक पहले वह मौका देखकर निकल गई। लापता होने पर सेंटर की रत्ना दुबे ने पुलिस को सूचना दी।

पापा बात नहीं करते थे
सेंटर के सूत्रों के मुताबिक बच्ची के परिजनों ने उसे काफी नजर अंदाज किया। बच्ची की काउंसिलिंग की जा रही थी। उसे मनोरंजक एक्टिविटीज में उलझाकर रखा गया था। मगर पिता के बात ना करने से वो परेशान रहती थी। किशोरी की बात उसके भाई से होती थी मगर पिता ने कभी उससे बात नहीं की। बच्ची घर जाने की इच्छा जता चुकी थी। बलौदाबाजार प्रशासन को इस संबंध में जानकारी दी गई। मगर इस बीच अब बच्ची खुद ही भाग निकली।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
बच्ची की सर्चिंग जारी है। बलौदाबाजार पुलिस से भी रायपुर पुलिस संपर्क कर रही है। सिंबॉलिक फोटो।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jtSVp7

0 komentar