रायपुर में कांग्रेसियों का मौन सत्याग्रह; हाथों में नारे लिखीं तख्तियां लेकर पूछा- चौकीदार कहां है... बिटिया हम शर्मिंदा हैं , October 06, 2020 at 08:11AM

उत्तर प्रदेश के हाथरस में 19 साल की युवती से दुष्कर्म और हत्या के विरोध में कांग्रेस ने सोमवार को रायपुर में मौन प्रदर्शन किया। एक दिन के सत्याग्रह के दौरान कांग्रेस नेता, विधायक और कार्यकर्ता हाथों में नारे लिखीं तख्तियां लेकर धरने पर बैठे। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा। पूछा- चौकीदार कहां है?

रायपुर के घड़ी चौक के पास बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की मूर्ति के सामने वरिष्ठ कांग्रेस विधायक सत्यनारायण शर्मा, संसदीय सचिव विकास उपाध्याय सहित तमाम नेता और कार्यकर्ताओं ने मौनव्रत रखा। हाथों में ली तख्तियों में नेताओं ने हाथरस की घटना को लेकर 'बिटिया हम शर्मिंदा हैं', 'पीड़ित परिवार को न्याय दो' नारे लिखे थे।

राहुल गांधी, प्रियंका गांधी पर लाठीचार्ज किया जाता है
कांग्रेस नेताओं ने कहा, यूपी में कानून व्यवस्था नहीं रह गई है। वहां के मुख्यमंत्री अजय बिष्ट घटना को छिपाने के लिए प्रशासन का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। राहुल गांधी, प्रियंका गांधी पीड़िता के परिवार से मिलने जाना चाहते हैं तो उनपर लाठियां बरसाई जाती हैं। हिंदू धर्म के खिलाफ रात के अंधेरे में युवती के शव को जला दिया जाता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
हाथरस में 19 साल की युवती से दुष्कर्म और हत्या के विरोध में कांग्रेस ने सोमवार को रायपुर में मौन प्रदर्शन किया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2F7AtDO

0 komentar