रायपुर में कांग्रेस का प्रदर्शन, योगी सरकार को बर्खास्त करने की मांग; कहा- मोदी और योगी के राज में बेटियां सुरक्षित नहीं , October 08, 2020 at 06:41AM

उत्तर प्रदेश के हाथरस में कथित गैंगरेप और हत्या की घटना के विरोध में कांग्रेस ने बुधवार को रायपुर में प्रदर्शन किया। इस दौरान हाथों में नारे लिखीं तख्तियां लेकर कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम और मंत्री शिवकुमार डहरिया के नेतृत्व में राजभवन तक पैदल मार्च निकाला और राज्यपाल को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा।

हाथों में नारे लिखीं तख्तियां लेकर कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम और मंत्री शिवकुमार डहरिया के नेतृत्व में राजभवन तक पैदल मार्च निकाला और राज्यपाल को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा।

डहरिया बोले- पीड़िता को न्याय दिलाने हर लड़ाई लड़ेंगे
इससे पहले प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन पर हुई सभा में मंत्री शिव डहरिया ने कहा- उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को बर्खास्त किया जाना चाहिए। पीड़िता को न्याय दिलाने की हर लड़ाई कांग्रेस लड़ेगी। पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि भाजपा राजनीति कर रही है। भाजपा शासित राज्यों की स्थिति बहुत बुरी है।

मरकाम ने कहा- बेटियों को सुरक्षा देने में योगी सरकार नाकाम
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मरकाम ने कहा कि यूपी की योगी सरकार बेटियों को सुरक्षा देने में नाकाम है। ऐसी सरकार को तत्काल बर्खास्त कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि मोदी और योगी के राज में बेटियां सुरक्षित नहीं है। छत्तीसगढ़ में कहीं भी घटना हुई कांग्रेस सरकार ने तत्काल कार्रवाई की। जबकि भाजपा सरकार दोषियों को बचाने का काम करती है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
उत्तर प्रदेश के हाथरस की घटना के विरोध में कांग्रेस ने बुधवार को रायपुर में प्रदर्शन किया। कांग्रेस अध्यक्ष मरकाम ने कहा- यूपी की योगी सरकार बेटियों को सुरक्षा देने में नाकाम है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34AWuTU

0 komentar