क्वींस क्लब के सभी संचालकों को पुलिस का दोबारा नोटिस, बोर्ड ने भी कागज मांगे , October 09, 2020 at 06:20AM

पुलिस ने लाॅकडाउन में पार्टी और हवाई फायर के मामले में जांच के दायरे को आगे बढ़ाते हुए क्वींस क्लब को लेकर शुरू से अब तक हुई सारे एग्रीमेंट की जांच शुरू कर दी है। जांच का फोकस इस बात पर है कि लीज या सब-लीज देने में दस्तावेजों में हेराफेरी या गड़बड़ी तो नहीं की गई। हाउसिंग बोर्ड पहले ही इस क्लब के एग्रीमेंट को लेकर सारे दस्तावेज तलब कर चुका है। बोर्ड ने अब पुलिस को भी चिट्ठी लिखी है कि अगर उनके पास किसी भी तरह के एग्रीमेंट और कागजात हैं, तो उसकी एक प्रति बोर्ड को भी उपलब्ध करवाई जाए।
तेलीबांधा पुलिस ने तकरीबन एक हफ्ता पहले क्वींस क्लब के मूल लीजधारी हरबख्श पत्रा को नोटिस देकर क्लब से संबंधित सभी तरह के दस्तावेज मांग लिए हैं। पुलिस ने बताया कि जिन लोगों के साथ एग्रीमेंट कर इस क्लब को सब-लीज पर देने की बात आ रही है, उन्हें भी नोटिस दिया गया है। सभी पक्षों से कहा गया है कि वे नोटिस के जवाब के साथ थाने में उपस्थिति दर्ज कराएं ताकि प्रकरण से संबंधित जानकारी उनसे ली जा सके। इसी बीच, हाउसिंग बोर्ड भी अब इस मामले में आगे बढ़ गया है। बोर्ड ने तेलीबांधा थाने को चिट्ठी लिखकर सबलीज के एग्रीमेंट के की कॉपी मांगी है। बोर्ड अफसर पहले ही साफ कर चुके हैं नियमों के अनुसार क्लब को सबलीज में नहीं दिया जा सकता, इसलिए अगर ऐसा कोई दस्तावेज बना है तो वह पूरी तरह अवैध है। टीआई रमाकांत साहू ने बताया कि एग्रीमेंट से जुड़े सभी पक्षों को नोटिस भेजा गया है। उनका जवाब मिलने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

जहां तक हाउसिंग बोर्ड का सवाल है, वहां से जो जानकारी मांगी गई है वह उपलब्ध करवाई जा रही है।

नशे के खिलाफ छापेमारी
इधर दूसरी ओर राजधानी के सायबर सेल ने नशे के खिलाफ लगातार छापे मार रही है। रायपुर में कई तरह के कनेक्शन मिलने के बाद टीम ने बिलासपुर में भी कई जगहों पर छापे मारे हैं। शहर के युवाओं तक ऑनलाइन और किस-किस तरीके से नशे की सप्लाई की जा रही थी उसकी भी जांच की जा रही है। मोबाइल नंबरों के आधार पर ही बिलासपुर में भी कई जगहों पर छापे मारे गए हैं। पुलिस इस मामले में जल्द ही बड़े खुलासे करने वाली है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
क्वींस क्लब (फाइल फोटो)


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/36KqTls

0 komentar