तहसील क्लर्क ने फंदा लगाकर दी जान; अधिकारियों पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, लिखा- अपनी मानसिक परेशानी से हार गया, मुझे माफ करना , October 15, 2020 at 02:07PM

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में गुरुवार को एक तहसील क्लर्क ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक का शव घर के कमरे में ही पंखे से लटका मिला है। पुलिस को शव के पास ही सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें युवक ने अधिकारियों की प्रताड़ना से तंग आकर खुदकुशी करने की बात कही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला देवभोग क्षेत्र का है।

शव के पास ही सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें युवक ने अधिकारियों की प्रताड़ना से तंग आकर खुदकुशी करने की बात कही है।

जानकारी के मुताबिक, गरियाबंद निवासी शुभम पात्रे (25) देवभोग तहसील में सहायक क्लर्क ग्रेड-3 क्लर्क था और वहीं किराये के मकान में रहता था। रोज की तरह वह सुबह 11 बजे तक कमरे से बाहर नहीं निकला तो परिजनों ने दरवाजा खटखटाया। कोई जवाब नहीं मिलने पर झांककर देखा तो उसका शव पंखे से लटक रहा था।

नायाब तहसीलदार की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ उतारा गया शव

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और नायाब तहसीलदार की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया। शव के पास ही सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। इसमें शुभम ने लिखा है कि उसकी मां बीमार रहती है। वह छुट्टी के लिए आवेदन करता तो उसे प्रताड़ित किया जाता। खाते में छुट्टी होने के बाद भी अवैतनिक किया गया। अपनी मानसिक परेशानी से हार गया। मुझे माफ कर देना।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में गुरुवार को एक तहसील क्लर्क ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक का शव घर के कमरे में ही पंखे से लटका मिला है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3lKvdph

0 komentar