पट्‌टा टूटा तो बेकाबू होकर सड़क से नीचे उतरा ट्रक, बुजुर्ग को मारी टक्कर, मौत , October 18, 2020 at 06:08AM

सड़क किनारे नल में हाथ पैर धो रहे रिटायर्ड एसईसीएल कर्मी को ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही बुजुर्ग की मौत हो गई। घटना शनिवार की सुबह 8:30 बजे ग्राम लोहर्सी की है। आशंका जताई जा रही है कि ट्रक का पट्‌टा टूटने से ड्राइवर स्पीड को नियंत्रित नहीं कर सका होगा जिसके कारण ट्रक सड़क किनारे लगे एक पेड़ को छिलते हुए हैंडपंप को ठोकर मारते हुए उसी जगह हाथ, मुंह धो रहे बुजुर्ग को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

शिवरीनारायण थाना के उपनिरीक्षक लोकेश्वर प्रसाद सदावर्ती ने बताया कि लोहर्सी निवासी रिटायर्ड एईसीएल कर्मी शिवनन्दन पटेल उम्र 64 वर्ष पिता अंतराम पटेल अपने खेत से घर लौटते वक्त मुख्य मार्ग किनारे नल में हाथ पैर धो रहे थे। इस दौरान पामगढ़ की ओर से आ रहे ट्रक क्रमांक सीजी 29 ए 1550 के ड्राइवर ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए अनियंत्रित होकर सड़क किनारे नीम के पेड़ को रगड़ते हुए सड़क किनारे लगे हैंडपंप में हाथ पैर धो रहे शिवनन्दन पटेल को रौंद दिया। ठोकर इतनी जोर से थी कि हैंडपंप पूरी तरह उखड़ गया।

किया चक्काजाम, 25 हजार मुआवजा पर माने

घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। सड़क दुर्घटना में बुजुर्ग की मौत से गांव के लोग आक्रोशित हो गए। और शव को सड़क किनारे रखकर चक्काजाम कर दिया गया। सूचना मिलने पर पामगढ़ तहसीलदार जयश्री पथे मौके पर पहुंची। परिजनों को 25 हजार रुपए नकद मुआवजा दिया। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए शिवरीनारायण लाया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। इस दौरान एक घंटा तक सड़क जाम रहा।

चार किमी दूर जाकर छोड़ा ट्रक को

घटना के बाद ड्राइवर ट्रक लेकर मौके से भाग निकला व 4 किलोमीटर दूर देवरी मोड़ के पास हनुमान मंदिर के सामने ट्रक छोड़कर फरार हो गया। ट्रक के सामने चक्के का पट्टा टूटा हुआ है जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है इसी वजह से ट्रक अनियंत्रित हुआ होगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मौत के बाद सड़क पर बिलखते परिजन।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3o4oWqa

0 komentar