गरियाबंद में स्कूल शिक्षकों और कर्मचारियों को कराना होगा टेस्ट; मोहल्ला क्लास में कुछ बच्चे मिले थे संक्रमित , October 23, 2020 at 04:51PM

छत्तीसगढ़ में कोरोना की रफ्तार अब कम हो रही है। वहीं स्कूल खोलने के लेकर भी कवायद चल रही है। ऐसे में गरियाबंद के फिंगेश्वर में सभी स्कूल शिक्षकों और कर्मचारियों को कोरोना टेस्ट कराने के आदेश शुक्रवार को जारी कर दिए गए हैं। इन कर्मचारियों और शिक्षकों को 28 नवंबर तक कोविड टेस्ट कराना होगा।

बीईओ की ओर से विकासखंड स्तर पर संकुल समन्वयकों को जारी किए गए आदेश में कहा गया है कि तहसीलदार के इस संबंध में निर्देश मिले हैं। इसको लेकर जिला प्रशासन और शिक्षा विभाग को भी अवगत करा दिया गया है। माना जा रहा है कि मोहल्ला क्लास में कुछ बच्चे संक्रमित हुए थे। जिसे देखते हुए यह सारी कवायद की जा रही है।

पढ़ाई तुंहर द्वार और मोहल्ला क्लास से शिक्षक जुड़े हैं बच्चों से
प्रदेश में अभी सारे स्कूल बंद हैं, लेकिन पढ़ाई के अन्य माध्यम पढ़ई तुंहर द्वार और मोहल्ला क्लास के साथ ही बच्चों को ऑनलाइन माध्यम से पढ़ाया जा रहा है। वहीं शिक्षकों और कर्मचारियों की ड्यूटी स्वास्थ्य सर्वे में भी लगाई जा रही है। फिलहाल फिंगेश्वर स्थित 79 स्कूलों के सभी शिक्षकों का कोरोना टेस्ट कराया जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
गरियाबंद के फिंगेश्वर में सभी स्कूल शिक्षकों और कर्मचारियों को कोरोना टेस्ट कराने के आदेश शुक्रवार को जारी कर दिए गए हैं। इन कर्मचारियों और शिक्षकों को 28 नवंबर तक कोविड टेस्ट कराना होगा। 


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3dUrWkC

0 komentar