रायपुर में नाका पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी कर रहे अवैध वसूली, वीडियो हुआ वायरल; अफसर बोले- वीडियो बनाने वाला चालक फर्जी , October 23, 2020 at 10:31AM

छत्तीसगढ़ के रायपुर में धनेली नाका पर ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के अवैध वसूली का वीडियो वायरल हुआ है। आरोप लगाया जा रहा है कि नाका पर तैनात पुलिसकर्मी वहां से निकलने वाले टैंपो व ट्रक चालकों से रुपयों की वसूली करते हैं और नहीं देने पर उनके साथ मारपीट की जाती है। वहीं डीएसपी ट्रैफिक सतीश ठाकुर ने कहा कि वीडियो बनाने वाला टैंपो चालक पहले भी झूठी शिकायतें कर चुका है।

जानकारी के मुताबिक, वीडियो करीब एक दिन पुराना देर रात का बताया जा रहा है। ट्रक धनेली नाका के पास से निकल रहा था। आरोप है कि तभी ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने रोक लिया और चालक से रुपए मांगने लगे। रुपए नहीं देने पर ट्रक चालक की पिटाई भी की गई। इस दौरान मोबाइल से इसका वीडियो बना लिया और अपने एक परिचित को भेजा। जिसने इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

अफसर बोले- वीआईपी ड्यूटी में लगे थे जवान, हटाने लगे तो फर्जी वीडियो बनाया
वहीं डीएसपी सतीश ठाकुर ने वीडियो बनाने वाले टैंपो चालक को फर्जी बताया है। उनका कहना है कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी उस समय वीआईपी ड्यूटी में लगे हुए थे। टैंपो वाले को हटाने लगे तो उसने वीडियो बनाकर झूठा आरोप लगा दिया। वह इससे पहले भी कई बार झूठी शिकायत कर चुका है। हालांकि वीआईपी ड्यूटी कर रहे इन पुलिसकर्मियों में से एक ने जूते तक नहीं पहने है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के रायपुर में धनेली नाका पर ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के अवैध वसूली का वीडियो वायरल हुआ है। आरोप लगाया जा रहा है कि नाका पर तैनात पुलिसकर्मी वहां से निकलने वाले टैंपो व ट्रक चालकों से रुपयों की वसूली करते हैं और नहीं देने पर उनके साथ मारपीट की जाती है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34mXJri

0 komentar