अजीत जोगी को नकली आदिवासी बताने पर भड़कीं रेणू, कहा- जज ना बनें मोहन मरकाम , October 24, 2020 at 04:31PM

मरवाही उपचुनाव के दौरान कांग्रेस और जनता कांग्रेस के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। अब रेणू जोगी ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम को चेताया है। दरअसल, मोहन मरकाम ने अजीत जोगी को नकली आदिवासी कहा था।

इस पर रेणू जोगी ने कहा- स्वयं जज ना बनें, असली-नकली आदिवासी का फैसला अदालत करेगी, जनता करेगी। कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर होते हुए इस तरह की बातें उन्हें शोभा नहीं देतीं। वो जोगी जी का अपमान कर रहे हैं, जब कोई आदमी इस दुनिया में नहीं रहता तो उसका अपमान करना उचित नहीं। अजीत जोगी की पत्नी होने के नाते यह मेरे व्यक्तिगत दुख का कारण है, मैं इसकी शिकायत करूंगी।

मोहन मरकाम का बयान

मोहन मरकाम इस वक्त मरवाही में ही हैं। वहां नुक्कड़ सभाओं में जोगी परिवार पर निशाना साध रहे हैं। हाल ही में जब अमित और ऋचा का नामांकन रद्द हुआ तो मोहन मरकाम ने कहा था उन लोगों ने फर्जी आदिवासी बनकर जनता के अधिकारों के हनन करने का प्रयास किया।

भाजपा की 15 साल सरकार रही और ये लोग बी टीम की तरह उन्हें सपोर्ट करने का प्रयास करते रहे हैं। अब न्याय मांगने की बात कर रहे हैं। यहां की जनता ने उन्हें नेतृत्व करने का मौका दिया। रायपुर और दिल्ली में बैठकर ये राजनीति करते रहे, इनका दोहरा चरित्र उजागर हो रहा है। यहां मूलभूत सुविधाएं तक नहीं हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
अपने बयान में रेणू जोगी ने कहा कि जिला निर्वाचन अधिकारी से वो इस मामले में शिकायत करेंगी, उन्हें निष्पक्ष कार्रवाई करनी चाहिए।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mlf3TI

0 komentar