वेंटीलेटर की बीप-बीप पर डॉक्टर ने किया डांस, कोविड रिपोर्ट निगेटिव आने की खुशी में झूम उठे , October 25, 2020 at 04:36PM

इन दिनों किसी के कंधों पर पूरी दुनिया की जवाबदारी है तो वो हैं डॉक्टर्स। कोरोना काल में तनाव से भर चुके इस पेशे में जिंदादिली की तस्वीर सामने आई है। अंबिकापुर से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक डॉक्टर पीपीई किट पहने हिप-हॉप और ब्रेक डांस जैसे डांस स्टेप के साथ थिरक रहे हैं। डॉक्टर डांस में इतने मशगूल हैं कि इन्हें इस बात की परवाह ही नहीं दिख रही कि वो कहां हैं, बस मस्ती में झूम रहे हैं।


जानकारी के मुताबिक ये वीडियो अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज हॉस्पीटल में बने कोविड सेंटर का है। वीडियो में दिख रहे डॉक्टर का नाम संतू बाग है। खास बात ये है कि ये डांस कर रहे हैं और पास ही में रहे वेंटीलेटर की बीप-बीप की आवाज आ रही है। इस बीप पर ही डॉक्टर साहब थिरकते दिख रहे हैं। इंसान की जिंदगी के सबसे मुश्किल वक्त में बजने वाली इस बीप को ही संगीत मानकर डॉक्टर ने डांस किया। डॉक्टर संतु बाग पिछले 14 दिनों से कोविड अस्पताल में अपनी सेवा दे रहे थे। 14वें दिनों की ड्यूटी पूरी होने पर उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया। रिपोर्ट निगेटिव आने पर खुशी बढ़ी और शुरू हो गया मस्ती वाला डांस।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोटो अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज की है। यहीं डॉक्टर साहब ने जमकर डांस किया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3miWZtd

0 komentar