वेतन लेकर लाैट रहे युवक काे अज्ञात वाहन ने रौंदा,मौके पर माैत , October 25, 2020 at 06:27AM

पेंटिंग काम का पैसे लेकर देर रात घर वापस आ रहे युवक काे पीछे से तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने राैंद दिया। घटना स्थल पर ही उसकी माैत हाे गई। पुलिस ने शव काे कब्जे में लेकर पाेस्टमार्टम के लिए भेजा है।

इधर परिजन की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच शुरू की गई है।
पुसाैर थाना क्षेत्र के केनसरा निवासी लीलाधर साहू (30) पेंटिंग करता है। शुक्रवार की शाम काे वह पेंटिंग का पैसे लेने के लिए बिलाईगढ़ डोंगरीपाली गया हुआ ।

रात 9 बजे के करीब जब वह घर वापस आते समय चिखली और तेतला के बीच पहुंच, इसी बीच पीछे से आए तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसे ठाेकर मार कर राैंद दिया। हादसे में उसकी माैके पर ही दर्दनाक माैत हाे गई। दुर्घटना के बाद वाहन चालक माैके से फरार हाे गया।

मृतक काफी देर तक सड़क पर पड़ा रहा। कुछ देर बाद वहां से गुजर रहे राहगीराें की नजर पड़ी ताे स्थानीय पुलिस काे सूचना दी। माैके पर पहुंची पुसाैर थाने की पुलिस ने मृतक की शिनाख्त करा कर परिजनाें काे घटना की जानकारी दी। घटना काे लेकर ग्रामीणाें कहना है कि इस मार्ग पर वाहन तेज रफ्तार और ओवरलाेड चलते हैं। अक्सर इसी की वजह से हादसे हाे रहे है। कई बार वाहनाें की रफ्तार पर लगाम लगाए जाने की मांग की गई।

लेकिन स्थानीय पुलिस और प्रशासन इस पर ध्यान नहीं दे रहा है। जिसके कारण अक्सर लाेग हादसे का शिकार हाे रहे है। थाना प्रभारी पुसाैर ने बताया कि मर्ग कायम कर शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक के घर वालाें ने आवेदन दिया है, जिसके आधार पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया जा रहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रतिकात्मक तस्वीर


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Tn0ZfR

0 komentar