राज्योत्सव के मौके पर रायपुर आएंगे राहुल गांधी, पटना से लौटे मुख्यमंत्री बघेल ने कहा- उन्होंने आमंत्रण पर सहमति दी , October 25, 2020 at 06:44AM

रायपुर एयरपोर्ट पर शनिवार की देर शाम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लौटे। वो बिहार चुनाव में प्रचार के लिए पटना गए हुए थे। सीएम ने कहा कि राहुल गांधी को निमंत्रण दिया गया है 1 नवंबर राज्य स्थापना दिवस के लिए उन्होंने अपनी सहमति दी है। बिहार पर उन्होंने कहा कि बिहार के लोग बहुत गुस्से में हैं कोविड-19 के समय जो लाखों लोग वापस लौटे उनके लिए कोई इंतजाम नहीं था, बाढ़ आई उसमें भी कोई सहायता नहीं मिली, वहां कृषि कानून का विरोध भी नजर आ रहा है।


फ्री वैक्सीन कैसे बंटेगी
कोविड-19 वैक्सीन को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि जब वैक्सीन पूरी दुनिया में बनी ही नहीं है तो सीतारमण जी कैसे बांट लेंगी। दरअसल भाजपा ने बिहार चुनाव के मद्देनजर लोगों से वादा किया था कि वैक्सीन आने पर मुफ्त में लोगों में बांटी जाएगी। देश के तमाम विपक्षी दल इसका विरोध कर रहे हैं।

रमन सिंह के बयान पर पलटवार
बस्तर में उद्योग लगाने के वादे पर पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने कहा था कि क्या दूसरे ग्रह से जमीन लाएंगे। इस पर भूपेश बघेल ने कहा कि पता नहीं रमन सिंह कौन सी दुनिया में जी रहे हैं हमारे पास जो जगह है उसी में हम प्लांट लगाएंगे हम इतना बड़ा प्लांट नहीं लगाएंगे की हजारों एकड़ जमीन की जरूरत पड़े छोटी छोटी यूनिट हम लगाएंगे उनके शासनकाल में केवल एमओयू हुआ एक भी उद्योग नहीं लगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोटो रायपुर एयरपोर्ट की है। मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री राहुल गांधी के आने के बारे में जानकारी दी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/31DWe5U

0 komentar