गौरेला- अमरकंटक रोड खोदकर पाइप बिछाने के बाद नहीं बनवाई, हो रहे हादसे , October 26, 2020 at 05:33AM

गौरेला से अमरकंटक जाने वाले मार्ग पर रेलवे क्रासिंग के पास जल आवर्धन योजना के तहत पीएचई विभाग ने पाइप लाइन विस्तार के लिए मुख्य सड़क आर पार करते हुए गड्ढा खोदा था।
पाइप बिछाने का काम पूरा होने के बाद गड्ढों को भरने में लापरवाही बरती गई। इससे हल्की से बारिश के बाद सड़क पर गड्ढे ही गड्ढे बन गए। गड्ढे गहरे होने के कारण राहगीरों को परेशानी हो रही है। वहीं वाहन फंस रहे हैं। इससे हादसे की आशंका तो बनी ही रही है, वहीं जाम की समस्या भी हो रही है। इससे पीएचई विभाग की लापरवाही से आस पास रहने वाले लोगों में गुस्सा है। यहां रहने वाले भारत केसरी, रियाजुद्दीन, सदन धवारिया और व्यापारी दुर्गेश केशरी ने बताया कि 4 महीना पहले पाइप-लाइन के लिए गड्ढा खोदा गया था। जिसे सही तरीके से नहीं भरने के कारण हम लोग परेशान हैं। वहीं यहां पर गड्ढों के कारण कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। अक्सर इन गड्ढों में वाहन फंस रहे हैं। सुधार नहीं कराने को लेकर आसपास के दुकानदारों में विभागीय अफसरों के प्रति गुस्सा बढ़ रहा है। लोगों ने जल्द से जल्द सड़क मरम्मत कराने की मांग की है।

पीडब्ल्यूडी को रोड बनाने 30 हजार रुपए दिए: एसडीओ
पीएचई विभाग गौरेला की एसडीओ पीके पाठक ने कहा कि पाइप लाइन बिछाने के बाद गड्ढों में मिट्टी और बजरी भर दी गई थी। वहीं रोड बनाने के लिए पीडब्लूडी विभाग को 2 महीने पहले ही 30,000 रुपए दे दिए गए थे। अब रोड बनाने का काम पीडब्लूडी का है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Gorella - Amarkantak road not built after digging pipe, accidents are happening


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34thtti

0 komentar