चोर डेढ़ घंटे तक तोड़ते रहे एटीएम, मॉनिटर को निकालकर बाहर पटका, फिर भी नहीं ले जा सके रुपए , October 27, 2020 at 03:23PM

छत्तीसगढ़ के भिलाई में चोरों ने प्राइवेट बैकिंग कंपनी हिताची के एटीएम में चोरी का प्रयास किया। बदमाश करीब डेढ़ घंटे तक एटीएम तोड़ने का प्रयास करते रहे। मॉनिटर भी बाहर निकालकर पटक दिया, लेकिन चैंबर खोलने में कामयाब नहीं हो सके। मामला नेवई थाना क्षेत्र का है। घटना के बाद अभी तक कंपनी के कर्मचारी नहीं पहुंचे हैं।

बदमाशों ने एटीएम में लगी स्क्रीन व की-बोर्ड को भी बाहर निकाल लिया और पटक दिया। इसके बाद भी रुपयों से भरे चैंबर को खोलने में कामयाब नहीं हो सके।

जानकारी के मुताबिक, दुर्ग उतई मेन रेड पर देवांगन होटल के पास थाने से कुछ दूरी पर विनोद गुप्ता के मकान में हिताची कंपनी का एटीएम लगा हुआ है। बताया जा रहा है कि रात करीब रात 1.30 बजे 3 बदमाश एटीएम बूथ के अंदर घुसे। अंदर घुसते ही वहां लगे लाइट और सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए। रात करीब 3 बजे तक एटीएम में तोड़फोड़ करते रहे।

एटीएम में रखे रुपयों के बारे में अभी जानकारी नहीं मिल सकी
इस दौरान बदमाशों ने एटीएम में लगी स्क्रीन व की-बोर्ड को भी बाहर निकाल लिया और पटक दिया। इसके बाद भी रुपयों से भरे चैंबर को खोलने में कामयाब नहीं हो सके। सुबह एटीएम में तोड़फोड़ देख पुलिस को सूचना दी गई। कंपनी को भी बताया गया, लेकिन अभी तक कोई नहीं पहुंचा। ऐसे में एटीएम में रुपयों के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है।

पहले भी कंपनी के एटीएम में हो चुका है चोरी का प्रयास
भिलाई में ही पहले भी हिताची कंपनी के एटीएम में चोरी का प्रयास किया जा चुका है। इससे पहले छावनी और वैशाली नगर क्षेत्र में भी ऐसी ही वारदात सामने आई थी। अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल सका। अब नेवई में वारदात हुई है। शहर के ज्यादातर एटीएम बूथ पर सुरक्षा के लिए गार्ड की व्यवस्था नहीं है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के भिलाई में चोरों ने प्राइवेट बैकिंग कंपनी हिताची के एटीएम में चोरी का प्रयास किया। बदमाश करीब डेढ़ घंटे तक एटीएम तोड़ने का प्रयास करते रहे, लेकिन सफल नहीं हुए।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2HGF28J

0 komentar