शराब लेकर आने से इंकार किया तो मार दिया युवक को चाकू, इस सप्ताह की यह चौथी वारदात , October 29, 2020 at 02:03PM

रायपुर शहर में फिर एक चाकूबाजी की घटना हो गई। इस बार विवाद शराब को लेकर हुआ है। घटना को तीन से चार अज्ञात युवकों ने अंजाम दिया और भाग गए। पुलिस को इनकी तलाश है। फिलहाल मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को तरूण देवांगन नाम का युवक घायल अवस्था में मिला। इसे अस्पताल ले जाया गया। अब इसका इलाज जारी है। अंबेडकर अस्पताल में डॉक्टर्स की निगरानी में तरुण को रखा गया है। इसके शरीर के कई हिस्सों पर चाकू के गहरे जख्म हैं।


घटना रायपुरा चौक के पास हुई। तरुण ने पुलिस को बताया कि घटना के वक्त उसके साथ खड़े नानु नाम के युवक को बाइक सवार तीन युवकों से शराब लाने को कहा। मैं इन लड़कों को नहीं जानता। मगर मैंने नानु को शराब लाने से रोका। इस बीच तीन में से एक मेरे पास आया और अपने पास रखे चाकू से मेरी छाती, बाई जांघ और प्राइवेट पार्ट के पास कई वार किए। मैं बचने के लिए वहां से भागा और रायपुरा ब्रिज के पास गिर गया। इस बीच वो लड़के भाग गए। पुलिस को तरुण ने बताया कि अगर दोबारा वो युवक दिखे तो इन्हें वो पहचान लेगा। पुलिस तीन युवकों की जानकारी जुटा रही है। आशंका है कि यह इसी इलाके निगरानीशुदा बदमाश होंगे।


इस सप्ताह ये 4 घटना, इन मामलों में 4 मौतें भी
रायपुर शहर में बीते रविवार से गुरुवार के बीच चाकूबाजी की 4 घटनाएं हो चुकी हैं। एक तीन मामलों में घायलों की मौत हो चुकी है। एक मामले में बुधवार को एक आरोपी ने खुदकुशी कर ली। खमतराई इलाके में एक युवक की हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में इलाके के तोरण चंद्राकर को पकड़ा । यह निगरानीशुदा बदमाश है। गिरफ्तारी के बाद कहने लगा, मृतक उसे डंडा दिखा रहा था,इसलिए उसका खून कर दिया। दूसरी घटना सोमवार की शाम धरसींवा के देवरी गांव में हुई।


रामलीला देखने आए दूसरे गांव के लड़कों को लौटने के लिए कहने पर भानु वर्मा नाम के युवक की हत्या कर दी गई। मामले में पुलिस ने राकेश, डिगेश, योगेश, तातू राम नाम के बदमाशों को पकड़ा। और तीसरी घटना रविवार को पंडरी में हुई, इसमें घायल अमित गाइन की मौत हो गई और आरोपी अश्वनी ने बुधवार को पंडरी थाने में खुदकुशी कर ली। अब दीनदयाल नगर में चाकू के वार से अज्ञात आरोपियों ने तरुण नाम के युवक को घायल कर दिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पुलिस इस मामले में आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ने की तैयारी है। फाइल फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jEG8z6

0 komentar