भाजपा ने जिला प्रशासन पर कांग्रेस के लिए काम करने का आरोप लगाया; कहा- घर-घर साड़ी और शॉल बंटवा रहे , October 29, 2020 at 02:35PM

छत्तीसगढ़ के मरवाही उपचुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं, आरोप और प्रत्यारोप का दौर बढ़ता जा रहा है। अब भाजपा ने जिला प्रशासन पर कांग्रेस के लिए काम करने का आरोप लगाया है। कहा है कि वह घर-घर साड़ी और शॉल बंटवा रहे हैं। इसकी शिकायत के लिए गुरुवार को भाजपा नेता केंद्रीय चुनाव पर्यवेक्षक से मिलने पहुंचे थे।

भाजपा चुनाव प्रभारी अमर अग्रवाल ने आरोप लगाया है कि जिला शिक्षा अधिकारी मनोज राय कांग्रेस के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। इसके साथ ही शिक्षकों पर भी प्रचार के लिए दबाव बनाया जा रहा है। कहा कि मनोज राय ने जो पोलिंग पार्टी बनाई है उसका गठन निरस्त किया जाए। दूर दराज के क्षेत्रों में वह मतदान को प्रभावित कर सकती है।

केंद्रीय सुरक्षाबलों को तैनात करने की भी मांग रखी
भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि जिला प्रशासन हर गांव में कपड़े-बर्तन बांट रहा है। कार्यकर्ताओं से मारपीट की जा रही है। पार्टी के झंडे उतारे जा रहे हैं। सिर्फ एक जगह एफआईआर हुई है। कहा कि केंद्रीय पर्यवेक्षक स्वयं जाकर वेरीफिकेशन करें। उन्होंने चुनाव को निर्विघ्न संपन्न कराने के लिए केंद्रीय सुरक्षा बल भी लगाए जाने की मांग रखी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मरवाही उपचुनाव में नेता अमर अग्रवाल, भूपेंद्र सवन्नी और जिलाध्यक्ष विष्णु अग्रवाल ने जिला प्रशासन और शिक्षाधिकारी पर कांग्रेस के लिए काम करने का आरोप लगाया है। इसको लेकन उन्होंने केंद्रीय चुनाव पर्यवेक्षक से शिकायत की।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3oBMu6i

0 komentar