सीसी सड़क का काम अब दो शिफ्ट में शुरू , October 29, 2020 at 04:00AM

शहर के बीच बन रही कांक्रीट सड़क में हो देरी तथा उसके वन वे किए जाने से हो रही परेशानी को लेकर 27 अक्टूबर को प्रकाशित खबर का असर दिखने लगा है। खबर के प्रकाशन के साथ ही इस समस्या से जल्द निजात पाने अब दो शिफ्ट में काम शुरू कर दिया गया है। जिस गति से काम शुरू किया गया है उससे संभावना है कि दीपावली तक यह काम पूरा हो जाएगा और लोगों को त्योहारों के समय काफी राहत मिलेगी।
नेशनल हाईवे पर कांक्रीट सड़क निर्माण कार्य में हो रही देरी व उसके व्यवस्था से शहरवासी खासी परेशान हैं। इसके साथ ही नव निर्मित सड़क को वन वे करने से उसमें दोनों ओर से चार पहिया व भारी वाहनों के आने के कारण समस्या और बढ़ गई थी। जिससे विभाग ने अब इस पर कार्रवाई करते रायपुर से जगदलपुर की ओर ही बड़े वाहनों को जाने की अनुमति दी है। बड़े माल वाहक के सड़क पर प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है। एंबुलेंस व कुछ आवश्यक छोटे वाहन ही दोनों से प्रवेश कर रहे हैं।

छोटे निजी वाहनों के प्रवेश पर भी प्रतिबंध लगाया
जगदलपुर की ओर से आने वाले अन्य छोटे निजी वाहनों के प्रवेश पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है। इसके साथ ही सड़क का जल्द से जल्द निर्माण पूरा हो इसके लिए दो शिफ्ट में कार्य शुरू किया गया है। जिसमें मंगलवार को रात 1 बजे तक निर्माण कंपनी के कर्मचारी सीसी सड़क निर्माण का कार्य करते रहे। बुधवार को दूसरे शिफ्ट में कर्मचारी दिन भर निर्माण कार्य में जुटे रहे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
CC road work now starts in two shifts


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34yLaJo

0 komentar