दुकान के सामने चादर लगा 10 मिनट में 7 लाख के मोबाइल की चोरी , November 12, 2020 at 05:39AM

छत्तीसगढ़ के भिलाई में 'चादर गैंग' सक्रिय हो गया है। गैंग ने एक इलेक्ट्रॉनिक शॉप के बाहर चादर लगाकर वहां से महज 10 मिनट में 7 लाख रुपए का मोबाइल और ऐसेसरीज पार कर दिया। घटना मंगलवार सुबह ट्रैफिक टावर से 50 मीटर की दूरी की है, लेकिन पुलिस ने FIR अगले दिन बुधवार को दर्ज किया। मामला सुपेला थाना क्षेत्र का है।

हरनाबांधा निवासी सुशील साहू की सुपेला चौक के पास मोबाइल और एसेसरीज की दुकान है। वह मंगलवार सुबह दुकान खोलने पहुंचा तो देखा कि शटर का ताला टूटा हुआ है। अंदर गया तो सारा सामान बिखरा था। दुकान में लगे सारे मोबाइल और अन्य सामान गायब थे। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने गायब सामान का बिल लाकर FIR दर्ज कराने को कहा।

गैंग में शामिल महिलाओं ने पहले रैकी की, 10 मिनट बाद साथियों संग लौटीं
दुकान में लगे CCTV कैमरे का फुटेज देखने पर पता चला है कि गैंग में दो महिलाएं समेत 8 से 10 बदमाश शामिल हैं। दो महिलाओं ने पहले दुकान की रैकी की। इसके लिए वह करीब 20 मिनट तक पास की ही दुकान में बैठी रहीं। फिर वहां से चली गईं। 10 मिनट बाद 4:40 बजे अपने साथियों के साथ लौटीं। गैंग के कुछ सदस्य दुकान के सामने चादर लगाकर खड़े हो गए। बाकी शटर का ताला तोड़कर अंदर घुसे।

डिब्बे फाड़कर फेंके, मोबाइल और स्मार्ट वॉच ले गए
बदमाशों के अंदर जाने के बाद बाकी दुकान के सामने से हट गए। दुकान के अंदर बदमाशों ने पैक मोबाइल के डब्बे फाड़कर फेंक दिए और मोबाइल लेकर भाग निकले। दुकानदार के मुताबिक, दुकान से 37 नए मोबाइल और करीब 10 एसेसरीज चोरी हुए हैं। इनमें कुछ स्मार्ट वॉच भी शामिल है। बदमाशों ने डिस्पले में लगे एक भी डमी पीस को हाथ तक नहीं लगाया। चोरी गए सामान की कीमत करीब 7 लाख रुपए बताई जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के भिलाई में नया 'चादर गैंग' सक्रिय हो गया है। गैंग ने एक इलेक्ट्रॉनिक शॉप के बाहर चादर लगाकर वहां से महज 10 मिनट में 7 लाख रुपए का मोबाइल और ऐसेसरीज पार कर दिया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3kgNidf

0 komentar