बिलासपुर में सरकारी राशन की दुकान का ताला तोड़कर 1.32 लाख रुपए का चावल ले गए चोर , November 25, 2020 at 05:54AM

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में चोरों ने फिर राशन दुकान में हाथ साफ कर दिया। अब चोर सरकारी राशन की दुकान का ताला तोड़कर वहां से चावल के 80 बोरे ले गए। चोरी गए चावल की कीमत करीब 1.32 लाख रुपए बताई जा रही है। पंचायत के सामने सामान का मूल्यांकन करने के बाद मामला दर्ज कराया गया है। घटना सीपत थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम कौडिया निवासी धरम दास वहीं गांव में सरकारी राशन की दुकान का संचालन करता है। उसने रोज की तरह रविवार को भी चावल, नमक और चना वितरण किया था। उसके बाद दिसंबर माह का आबंटित 629 बोरी और पिछले महीने का 8 बोरी बचत के साथ कुल 637 बोरी चावल बचा था। यह सभी बोरी 50-50 किलो की थी।

चोरी गए चावल की बोरियों पर छ.ग. राज्य सहकारी विपणन संघ लिखा है
दोपहर करीब 2 बजे वह दुकान बंद कर घर चला गया। अगले दिन दुकान पहुंचा तो देख कि दरवाजे में लगा ताला टूटा है। धरम दास ने ग्राम सरपंच के पति धर्मेंद्र श्रीवास्तव व उप सरपंच घनश्याम पटेल को सूचना दी। दुकान के अंदर दो कमरों के भी ताले टूटे हुए थे। चोरी हुए चावल की बोरियों पर छ.ग. राज्य सहकारी विपणन संघ मर्यादित लिखा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में चोरों ने फिर राशन दुकान में हाथ साफ कर दिया। चोर सरकारी राशन की दुकान का ताला तोड़कर 1.32 लाख रुपए कीमत की चावल के 80 बोरे ले गए।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3nStjE8

0 komentar