15 साल की किशोरी से छेड़छाड़ के 8 दिन में एफआईआर दर्ज हुई, 3 घंटे में आरोपी गिरफ्तार हो गया , November 20, 2020 at 11:01AM

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में पड़ोसी युवक ने 15 साल की किशोरी से छेड़छाड़ की। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इससे डरकर किशोरी 8 दिनों तक चुप रही, लेकिन फिर हिम्मत कर गुरुवार को मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने एफआईआर दर्ज होने के 3 घंटे में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम लालपुर निवासी 15 साल की किशोरी गांव के ही शिव राठौर के घर 10 नवंबर की शाम करीब 7 बजे अपनी बहन को फोन लगवाने के लिए गई थी। आरोपी ने उसकी बहन को कॉल लगाया और खुद बात करता रहा, लेकिन किशोरी से बात नहीं कराई। जब किशोरी ने बात कराने के लिए कहा तो आरोपी ने फोन काट दिया और मकान का दरवाजा बंद कर अश्लील हरकत करने लगा।

अपने भाई को किशोरी ने घटना की जानकारी दी
किशोरी ने किसी तरह अपना बचाव किया और बहन को बताने की बात कही। इससे आरोपी ने किशोरी पर दबाव बनाना शुरू कर दिया और किसी को भी बताने या पुलिस में रिपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी दी। इससे डरकर किशोरी चुप हो गई। फिर गुरुवार को हिम्मत कर किशोरी ने सारी घटना की जानकारी अपने भाई को दी और रिपोर्ट दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर लिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में पड़ोसी युवक ने 15 साल की किशोरी से छेड़छाड़ की। पुलिस ने एफआईआर दर्ज होने के 3 घंटे में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35MZgHB

0 komentar