15 दिन में भी कटी लाश का राज नहीं खोल पाई पुलिस , November 25, 2020 at 04:00AM

भानुप्रतापपुर-अंतागढ़ मार्ग में पेवारी के भंगाराम एस मोड़ के पास 7 नवंबर को युवती की कटी हुई लाश का एक हिस्सा मिला था। इसके बाद जगदलपुर जांच के लिए भेजा गया था। इसमें हत्या करने की रिपोर्ट आने पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। लेकिन पखवाड़ा बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं।
पुलिस को 7 नवंबर को पेवारी के भंगाराम एस मोड़ के पास एक खेत में मवेशी चराने वाले ने युवती की कटी हुई लाश देखी। यहां युवती का कमर से जांघ तक के हिस्से को हत्यारे ने चावल की बोरी में झिल्ली में भरकर फेंका था। सूचना पर पुलिस ने युवती के कटे हुए हिस्से को बरामद कर जांच शुरू की। क्षेत्र में जांच पड़ताल की गई, लेकिन अब तक आरोपी का कोई भी सुराग नहीं मिल पाया है और न ही क्षेत्र में कोई इस तरह का गुमइंसान दर्ज है।
2013 में दुर्गूकोंदल में भी हुआ था ऐसा मामला : 9 सितंबर 2013 को सिहारी के डेम में एक नग्न युवती की तैरती हुई लाश मिली थी। पुलिस को पहचान करने और आरोपी को पकड़ने में 4 साल लग गए थे। युवती असम की थी, जिसने प्रेम प्रसंग में विवाह किया था।

मामले को लेकर जांच टीम बनाई गई है
एसडीओपी अमोलक सिंह ढिल्लो ने कहा कि पेवारी के एस मोड़ में कटी हुई लाश मिलने के मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज हो गया है। घटना स्थल सहित आसपास के क्षेत्र में पड़ताल की जा रही है। दूसरे जिले, राज्य में गुम इंसान दर्ज मामलों की भी जानकारी ली जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3fA2Qbl

0 komentar