बिलासपुर में 17 साल की किशोरी ने फंदा लगाकर दी जान, प्रेम प्रसंग में खुदकुशी की आशंका , November 19, 2020 at 03:48PM

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बुधवार देर शाम 17 साल की नाबालिग ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मरने से पहले किशोरी ने वॉट्सऐप पर एक युवक को मैसेज भेजा, जिसमें उसने 'जिंदगी को बाय-बाय लिखा'। मैसेज पढ़कर युवक ने किशोरी के पड़ोसी को देखने के लिए कहा तो घटना का पता चला। उस समय किशोरी घर में अकेली थी। पुलिस को प्रेम प्रसंग में खुदकुशी का अंदेशा है।

जानकारी के मुताबिक, सरकंडा क्षेत्र के अशोक विहार निवासी विभा वर्मा (17) बुधवार शाम को घर में अकेली थी। उसकी दो बहन गांव में रहती है। जबकि पिता रोज की तरह अपने काम पर तेलीपारा स्थित एजेंसी चले गए थे। वहीं मां भी किसी काम से बाहर गई हुई थी। इसी बीच किशोरी ने पंख से दुपट्टे के सहारे फंदा लगाया और लटक गई। उधर, वॉट्सऐप पर मैसेज मिलने के बाद पड़ोस में रहने वाला युवक नाबालिग के घर पहुंच गया।

बहुत दूर जा रही, अब ऊपर ही मुलाकात होगी
युवक ने आसपास के लोगों की सहायता से किशोरी को फंदे से नीचे उतारा और चांटीडीह स्थित प्राइवेट अस्पताल ले गया। वहां से किशोरी को सिम्स रेफर कर दिया गया। हालांकि सिम्स पहुंचने से पहले ही किशोरी की मौत हो गई। सुसाइड से पहले किशोरी ने वॉट्सऐप से एक युवक को मैसेज किया। इसमें उसने लिखा है, 'बहुत दूर जा रही हूं। अब ऊपर ही मुलाकात होगी। जिंदगी को बाय बाय।'

जिस युवक को किशोरी ने मैसेज भेजा, पुलिस ने उसे उठाया
किशोरी ने मरने से पहले जिस युवक को मैसेज किया, वह डबरीपारा का रहने वाला है। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में युवक ने बताया कि किशोरी का परिवार पहले डबरी पारा में ही रहता था। दो महीने पहले ही वे अशोक विहार में शिफ्ट हुए हैं। मैसेज पढ़ने के बाद युवक ने अशोक विहार में रहने वाले एक परिचित को फोन किया। फिर उसके साथ खुद भी किशोरी के घर पहुंचा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बुधवार देर शाम 17 साल की एक किशोरी ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मरने से पहले किशोरी ने वॉट्सऐप पर एक युवक को मैसेज भेजा, जिसमें उसने 'जिंदगी को बाय-बाय लिखा'। -प्रतीकात्मक फोटो।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2UEwVwG

0 komentar