डीजल चोर गिरोह सक्रिय, एक सप्ताह में 2000 लीटर चोरी , November 21, 2020 at 04:00AM

नगर में गाडियों से डीजल व अन्य सामान चुराने वाला गिरोह सक्रिय हो गया है। जो एक पिछले एक सप्ताह में दो हजार लीटर डीजल की चोरी कर चुका है। बार बार हो रही घटना को देखते वाहन मालिकों ने इसकी शिकायत पुलिस में की है। चोरों का अब तक कोई सुराग भी हाथ नहीं लगा है। सीसी टीवी में जहां ये घटनाएं कैद हुई उसमें भी चोर का चेहरा साफ नहीं है। जिससे पुलिस परेशान है।
बीतीरात वार्ड क्रमांक 12 निवासी रामदास के ट्रक क्रमांक सीजी 08 एनसी 0011 से डीजल की चोरी हो गई। यह ट्रक अंतागढ़ मार्ग पर खड़ी थी। चोर डीजल टैंक में लगे ताला को तोडक़र उससे डीजल निकाल लिया। इसी तरह संतोष सोनी दल्लीरोड में अपने निवास के पीछे ट्रक को खड़ी किया था। जिससे ाी डीजल की चोरी हुई। यहां की घटना सीसीटीवी में कैद जरूर हुई लेकिन चोर का चेहरा स्पष्ट दिखाई नहीं दे रहा है। यहां चोर टैंक से डीजल निकाल कर उसे बाल्टी में ले जाते दिख रहा है। दल्लीरोड में ही गुरतेज धारीवाल के ट्रक से भी डीजल की चोरी हुई। दुग्गा पेट्रोल पंप के सामने खड़ी विभाष जायसवाल तथा अंतागढ़ रोड में राजेंद्र कश्यप की ट्रक से भी डीजल चोरी हो गया।

गिरोह बैटरी और टायर की भी चोरी कर रहा
परिवहन संघ अध्यक्ष गुरदीप ढींढसा ने बताया यह गिरोह सिर्फ डीजल ही नहीं चुरा रहा है। वह ट्रकों व अन्य वाहनों से बैटरी, टायर चोरी करने का भी काम कर रहा है। यह गिरोह डीजल टंकी को खोलने में एक्सपर्ट है। आसानी से खोलकर डीजल निकल रहे है। पुलिस में शिकायत दर्ज करा कार्रवाई की मांग की है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2UJVtV4

0 komentar