25 लाख का ट्रेलर चोरी कर कबाड़ में 2.5 लाख रुपए में बेचने का सौदा किया; 4 गिरफ्तार , November 06, 2020 at 09:14AM

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पुलिस ने ट्रेलर चोरी कर कबाड़ में बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड किया है। इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए आरोपियों ने 25 लाख रुपए का ट्रेलर चोरी करने के बाद रायपुर के कबाड़ी को 2.5 लाख रुपए में बेचने का सौदा कर लिया था। पुलिस की नाकाबंदी देख ट्रेलर छोड़ भाग निकले थे। मामला चकरभाठा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, उसलापुर निवासी हरपाल सिंह का ट्रेलर परसदा ट्रांसपोर्ट नगर के गेट से चोरी हो गया था। पुलिस उसे तलाश कर रही थी कि इसी बीच 20 अक्टूबर को एक आरोपी राजू कश्यप पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही थी। वहीं सख्ती बढ़ती देख अन्य आरोपी रायपुर के सिलतरा में ट्रेलर छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने बाद में ट्रेलर भी बरामद कर लिया।

रायपुर के कबाड़ी से 50 हजार एडवांस भी लिया
इस दौरान सूचना मिलने पर पुलिस ने जानू रात्रे, अजय कुमार और बुद्धेश्वर डहरिया को हिरासत में लिया। पूछताछ में चोरी करना कबूल लिया। बताया कि रायपुर के एक कबाड़ी से ट्रेलर बेचने का सौदा होने के बाद उससे 50 हजार एडवांस भी ले लिए थे। उसे इन तीनों ने आपस में बांट लिया, लेकिन दबाव बढ़ता देख ट्रेलर छोड़कर भाग गए थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से रुपए, मोबाइल और बाइक जब्त की है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पुलिस ने ट्रेलर चोरी कर कबाड़ में बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड किया है। इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3p9OX8r

0 komentar