जगदलपुर से 283 किमी पैदल चलकर 7 दिन में रायपुर पहुंचे पार्षद ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन; कहा- कोरोना वॉरियर्स को नहीं मिल रहा वेतन , November 02, 2020 at 05:42AM

जगदलपुर से रायपुर का सफर पैदल तय कर भारतीय जनता पार्टी के एक पार्षद शहर पहुंचे। धन सिंह नायक नाम के यह पार्षद रायपुर खासतौर पर राज्यपाल से मिलने के लिए आए। रविवार को अन्य कार्यक्रमों में व्यस्तता की वजह से पार्षद की राज्यपाल नहीं मिल सकीं। मगर उनके दफ्तर में पार्षद ने ज्ञापन सौंपा। इस पार्षद की मांग है कि सरकारी सेवकों को महंगाई भत्ता दिया जाए, उनके वेतन में वृद्धि की जाए, सातवें वेतनमान का एरियर उन्हें दिया जाए और दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों को नियमित किया जाए।

283 किलोमीटर दूर से रायपुर आए धन सिंह ने कहा कि बस्तर में सफाई के काम में लगे नगर निगम के कर्मचारियों को हम कोरोना वॉरियर कहते हैं मगर उन्हें वहां वेतन नहीं मिल रहा। मैंने वहां भी अफसरों और बड़े नेताओं को नगर निगम की समस्या से अवगत कराया मगर किसी ने ध्यान नहीं दिया। पैदल चलने की वजह से धन सिंह के पैरों में सूजन आ गई है। वो रुक-रुक कर 7 दिनों रायपुर पहुंचे। किसी ने पागल कहा किसी ने बीच रास्ते में बस या ट्रक में लिफ्ट लेने की सलाह दी, मगर धन सिंह ने कहा कि ईमानदारी से वो अपनी पदयात्रा पूरी करना चाहते थे। अब फिलहाल रायपुर में ही रुकेंगे जब तक राज्यपाल से उनकी मुलाकात नहीं हो जाती।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोटो रायपुर के राजभवन के सामने की है। जगदलपुर से पैदल रायपुर आने के लिए पार्षद ने 20 दिन पहले से प्रैक्टिस भी शुरू कर दी थी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2TKung6

0 komentar