बलरामपुर में 3 बाइकों की भिड़ंत, शिक्षक सहित 2 की मौत; 2 गंभीर घायल , November 17, 2020 at 08:03PM

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में मंगलवार दोपहर हुए सड़क हादसे में एक शिक्षक सहित दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा तेज रफ्तार तीन बाइकों की आपस में भिड़ंत के चलते हुआ। टक्कर के बाद एक बाइक सवार भाग निकला। मौके पर पहुंचे रामानुजगंज विधायक बृहस्पत सिंह ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हादसा रामानुजगंज क्षेत्र में हुआ।

घटना की जानकारी विधायक बृहस्पत सिंह को मिली तो वह भी मौके पर पहुंचे और घायलों को एंबुलेंस से बलरामपुर जिला चिकित्सालय रेफर करवाया।

विजय नगर हाईस्कूल में व्याख्याता प्रबोध कुमार मिंज अपने मित्र मरमा मिडिल स्कूल में शिक्षक सरवन सिंह उइके व विनोद गौड़ के साथ बाइक पर रामानुजगंज से लौट रहे थे। इसी दौरान कनकपुर के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार बाइक से भिड़ंत हो गई। हादसे में सरवन कुमार सिंह और मनोज कुमार गौड़ की मौत हो गई, जबकि प्रबोध गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे के बाद सामने से आ रहे बाइक सवार दो लोग भी उनसे भिड़ गए
तभी रामानुजगंज की ओर से ग्राम बसकटिया निवासी भरदूल विश्वकर्मा अपने एक अन्य साथी के साथ बाइक से आया और तेज रफ्तार में उनसे भिड़ गया। बाइकों की इस भिड़ंत में भरदूल भी गंभीर घायल हो गया। घायलों को रामानुजगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जानकारी विधायक बृहस्पत सिंह को मिली तो वह भी मौके पर पहुंचे और घायलों को एंबुलेंस से बलरामपुर जिला चिकित्सालय रेफर करवाया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में मंगलवार दोपहर हुए सड़क हादसे में एक शिक्षक सहित दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/32RZUBQ

0 komentar