बीजापुर में प्रेशर स्विच से कनेक्ट 4 किलो का आईईडी, सुकमा में 10-10 किलो के दो आईईडी और 15 से अधिक स्पाइक होल मिले , November 09, 2020 at 05:19PM

छत्तीसगढ़ के बीजापुर और सुकमा में जवानों ने सोमवार को नक्सलियों की बड़ी वारदात के मंसूबों को नाकाम कर दिया। बीजापुर में जवानों ने 4 किलो का आईईडी विस्फोटक बरामद किया है। इसे प्रेशर स्विच के साथ कनेक्ट किया गया था। वहीं सुकमा में भी 10-10 किलो के दो आईईडी विस्फोटक और 15 स्पाइक होल मिले हैं।

जानकारी के मुताबिक, सुकमा में सोमवार को कोबरा 206वीं बटालियन DRG और STF के जवान संयुक्त रूप से सर्चिंग पर निकले थे। इस दौरान जवानों ने 10-10 किलो के दो आईईडी विस्फोटक बरामद किए। वहीं 15 से अधिक स्पाइक होल भी जवानों ने जब्त किए हैं। इन्हें जवानों को निशाना बनाने के लिए नक्सलियों ने लगाया था। फिलहाल सर्चिंग जारी है।

पगडंडी पर टिफिन में लगाया गया था विस्फोटक
बीजापुर के गंगालूर थाना क्षेत्र में CRPF 85वीं बटालियन व कोबरा 210वीं बटालियन के जवान संयुक्त रूप से डोमिनेशन व डि-माइनिंग पर निकले थे। सुबह करीब 10.55 बजे गंगालूर-बद्देपारा जाने के मार्ग से करीब 500 मीटर दूर पगडंडी रास्ते पर 4 किलो का आईईडी बरामद किया। नक्सलियों ने आईईडी एक टिफिन में प्रेशर स्विच सिस्टम से लगाया था।।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के बीजापुर में जवानों ने 4 किलो का आईईडी विस्फोटक बरामद किया है। इसे प्रेशर स्विच के साथ कनेक्ट किया गया था।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2JIRLZG

0 komentar