4 हादसे, 2 मौत, आबकारी इंस्पेक्टर सहित 5 घायल , November 30, 2020 at 05:32AM

जिले में हुए तीन व एक बाहर हुए हादसे में जिले के दो लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा पांच लोग घायल हो गए। घायलों में जिले के आबकारी इंस्पेक्टर भी शामिल है। जिनकी कार हाईवा से टकरा कर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई तथा उसमें सवार एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई। इसके साथ ही चारामा में हुए हादसे में जैसाकर्रा के एक व्यक्ति की मौत हो गई।

चारामा में नेशनल हाईवे डिवाइडर के पास बाइक सवार शिक्षक नीलकंठ साहू 54 वर्ष पिता फते राम निवासी जैसाकर्रा को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद वाहन कांकेर की ओर फरार हो गई। टक्कर में शिक्षक के सिर में गहरी चोटें आई। जिसे इलाज के लिए तत्काल चारामा अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। घटना स्थल में एक नंबर प्लेट मिली है। जिसके आधार पर गाड़ी वाले की तलाश की जा रही है।

दूसरी घटना चारामा के आगे नेशनल हाईवे में गुरूर थानांतर्गत बालोदगहन में बीतीरात जिले के आबकारी इंस्पेक्टर रविशंकर पैकरा की कार हाईवा से टकरा गई। इंस्पेक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके साथ बैठा चारामा शराब दुकान का सेल्समेन विजय मंडावी 24 साल निवासी किरगोली की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद पुत्र ने पिता के खिलाफ कराया जुर्म दर्ज

भानुप्रतापपुर के ग्राम मालापारा केंवटी के पास कार दुर्घटना में तीन लोग घायल हो गए। इसमें इसमें पुत्र ने अपने ही पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया है। दुर्ग से अंतागढ़ होते हुए नारायणपुर सूरज मिश्रा, ऋषिकेश यादव और चंद्रदेव मिश्रा कार से ज रहे थे। कार चंद्रदेव मिश्रा चला रहे थे। मालापारा केंवटी के पास अचानक कार अनियंत्रित होकर खेत में घुसकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें तीनों घायल हो गए।

मामले में कार चालक के दूसरे पुत्र सचिंद्र मिश्रा ने अपने पिता चंद्रदेव मिश्रा के खिलाफ भानुप्रतापपुर थाने में दर्ज कराया है। दूसरी घटना दाबकटटा में हुई इसमें महिला पुनियाबाई गावड़े को बाइक चालक ने टक्कर मार घायल कर दिया। चालक अजीत सलाम के खिलाफ अपरार्ध दर्ज किया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
घटना स्थल से मिला नंबर प्लेट।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3fKCfbO

0 komentar