तीन दिनों में मिले 79 पॉजिटिव एक मौत, शहर में 23 केस मिले , November 17, 2020 at 04:00AM

बीते तीन दिनों में जिले में 79 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान की गई। इसमें शहर में ही 23 पॉजिटिव मिले हैं। इसमें से कई एक ही परिवार के हैं। पिछले सप्ताह तक शहर में कम संख्या में मिल रहे पॉजिटिव मरीजों को देखते हुए संभावना बन रही थी कि अब शहर से कोरोना का खतरा टल रहा है। अचानक कोरोना की रफ्तार व मरीजों की संख्या बढ़ने से साफ है कि शहर में अभी कोरोना का खतरा टला नहीं है। इसके अलावा जिले में चारामा के एक मरीज की मौत हो गई।
चारामा विकासखंड के 59 साल के एक ग्रामीण को 7 नवंबर को पॉजिटिव पाया गया था। ग्रामीण ब्लड प्रेशर व टीबी से पीड़ित था। तबीयत बिगड़ी तो उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जांच में उसे पॉजिटिव पाया गया। मरीज का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था जहां 15 नवंबर को उसकी मौत हो गई। इधर जिले में पिछले 14 नवंबर को 24, 15 नवंबर को 14 केस और 16 नवंबर को 41 कोरोना पॉजिटिव की पहचान की गई। इन तीन दिनों में जिले में सबसे अधिक कुल 36 मरीजों की पहचान कांकेर विकासखंड में की गई है। इसमें भी शहर के विभिन्न वार्डों में 23 मरीजों की पहचान की गई है। संजय नगर में एक ही परिवार में 5 लोगों को पॉजिटिव पाया गया है। माहुरबंदपारा व जवाहर वार्ड तथा निकट के गांव व्यास कोंगेरा में एक ही परिवार में चार चार लोगों को पॉजिटिव पाया गया है।

बीएसएफ कैंप व जंगलवार में फिर लौटा कोरोना
जिले के बीएसएफ कैंप व जंगलवार काॅलेज में एक बार फिर से कोरोना ने अपनी वापसी कर ली है। बड़गांव स्थित बीएसएफ कैंप के 4 जवानों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद इनके संपर्क में आए अन्य जवानों की भी जांच की जा रही है। वहीं पखांजूर के इरकबुट्टा सीएएफ कैंप में भी एक जवान को पॉजिटिव पाया गया है। दुर्गूकोंदल बीएसएफ कैंप में भी एक जवान पॉजिटिव मिला है। इधर जंगलवार काॅलेज में अब दोबारा लगातार जवान पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। पिछले कई दिनों से इन कैंपों व जंगलवार काॅलेज में जवानों के पॉजिटिव मिलने का सिलसिला खत्म हो गया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38NXqbq

0 komentar