9 दिन बाद दोबारा कोरोना शहर के युवक की दिल्ली में मौत , November 29, 2020 at 05:32AM

शहर के 27 वर्ष के युवक की मौत दिल्ली में कोरोना से मौत हो गई। शिक्षक संघ के अध्यक्ष अनिल यादव के पुत्र अंजय यादव कोटक महिन्द्रा बैंक गुड़गांव में असिस्टेंट मैनेजर थे। अंजय के बैंक के साथी पॉजिटिव आने के बाद उनका टेस्ट पॉजिटिव आया था। सात दिनों के बाद दोबारा टेस्ट कराने पर रिपोर्ट निगेटिव आई तो 17 दिन के आइसोलेशन के बजाय आठवें दिन अंजय 19 नवंबर को काम पर लौटे। दोबारा तबियत बिगड़ी तो नई दिल्ली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां शुक्रवार की देर रात अंजय ने दम तोड़ दिया। पिता, मां कोई अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो सके।

छोटे भाई और ममेरे भाई ही आखिरी वक्त अंजय से मिल सके। होम आइसोलेशन में सात दिन रहने के दौरान अंजय को स्थानीय स्वास्थ्य विभाग ने दवा तक उपलब्ध नहां कराई। बाद जब दूसरी बार जांच में जब रिपोर्ट निगेटिव आई। दो दिन बाद ही अंजय को फिर सर्दी और बुखार हुआ तो दोस्त उन्हें मुरादाबाद ले गए। वहां अपने साथ रखा, तबियत ठीक नहीं हुई तो वहां हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

यहां टेस्ट रिपोर्ट फिर पॉजिटिव आ गई। 22 नवंबर से वहां भर्ती अंजय की तबियत और बिगड़ी तो उनके भाई और दोस्त उन्हें शुक्रवार की सुबह नई दिल्ली के एक निजी अस्पताल लेकर गए। अंजय को वेंटिलेंटर पर रखा गया, किडनी फेल हो गई । शुक्रवार की देर रात अंजय की हॉस्पिटल में मौत हो गई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Vaudzo

0 komentar