नशे में मोहल्ले वालों को दे रहा था गालियां, पड़ोसी ने मना किया तो लाठी से पूरे परिवार को जमकर पीटा , December 01, 2020 at 09:18AM

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक युवक शराब के नशे में मोहल्ले वालों को गालियां दे रहा था। इस पर पड़ोसी ने मना किया तो युवक का भाई घर से लाठी ले आया और उसे पीटने लगा। बीच बचाव करने आई पड़ोसी की बुजुर्ग मां और उसके चाचा को भी पीटा। मारपीट में तीनों को चोटें आई हैं। बुजुर्ग महिला के बेटे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला सकरी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम अमेरी निवासी परमिला ध्रुव (62) पति स्व. सीपत ध्रुव अपने बेटे पंचू के साथ रहती और झाड़ू पोंछा करती है। उसके घर के सामने ही मुन्नू निर्मलकर का मकान है। आरोप है कि वह तीन-चार दिन से रोज शराब पीकर आता है और मोहल्ले के लोगों को टोनहा-टोनही बताता है। साथ ही अपने बीवी बच्चों पर जादू-टोना करने का आरोप लगाकर गाली-गलौज करता है।

बुजुर्ग महिला के बेटे ने समझाया तो पड़ोसी युवक के छोटे भाई ने किया हमला

आरोप है कि मुन्नू रोज की तरह रविवार रात करीब 8 बजे शराब पीकर आया और मोहल्ले वालों को गालियां देना शुरू कर दिया। इस पर वृद्धा के बेटे पंचू ने उसे मना किया और समझाया कि कोई उसे भी ऐसे गाली दे तो कैसा लगेगा? यह सुनकर मुन्नू का छोटा भाई मनीष अपने घर से लाठी लेकर गली में आ गया और पंचू पर गाली-गलौच करने का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई कर दी।

सिर, नाक व अन्य जगह आई चोटें

पंचू के नाक, सिर, हाथ और पैर में चोंट आई है। इस दौरान शोर सुनकर पंचू की मां परमिला और उसका चाचा मखलू ध्रुव बीच बचाव करने पहुंचे। आरोप है कि मनीष ने उन पर लाठियों से हमला कर दिया और मारपीट की। इसमें वे दोनों भी चोटिल हो गए। जबकि पंचू बेहोश पड़ा था। उसे गंभीर हालत में शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की रिपोर्ट एक दिन बाद पंचू की मां परमिला ने दर्ज कराई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में युवक जादू-टोने के शक में शराब पीकर मोहल्ले वालों को गालियां दे रहा था। पड़ोसी युवक ने मना किया तो उसके पूरे परिवार को डंडे से पीटा।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3fSSP9j

0 komentar