नाबालिग की अश्लील तस्वीरें की वायरल करने वालों पर शिकंजा , चुनाव अधिकारी बनकर बिहार गई पुलिस और किया गिरफ्तार , November 02, 2020 at 05:40AM

सोशल मीडिया के जरिए 13 साल की बच्ची से बदमाशों ने दोस्ती की। प्यार मुहब्बत की बातों में उसे उलझाया और अश्लीलता पर उतर आए। बच्ची की तस्वीरें उन्होंने फेसबुक पर वायरल कर दी। इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। एक को चेन्नई और इसके साथी को बिहार से पकड़कर भिलाई लाया गया है। एसपी प्रशांत ठाकुर ने इस केस को सॉल्व करने के लिए टीम बनाई थी। 14 अक्टूबर को शिकायत मिलते ही पुलिस ने एक्शन लिया। इस केस के लिए पुलिस बिहार गई। यहां पुलिस को इस मामले में आरोपी उत्तम शर्मा की तलाश थी।

बिहार में चुनाव चल रहे हैं। पुलिस को शक था कि कहीं उत्तम मौका पाकर भाग ना जाए। इसलिए टीम के अधिकारी निर्वाचन आयोग के कर्मचारी बनकर सर्वे करने का नाटक करने लगे। इसी दौरान टीम को उत्तम के बारे में पता चला। पुलिस उसके घर भी चुनाव के सर्वे के नाम पर पहुंची और मौका मिलते ही उत्तम को दबोच लिया गया। इसके एक साथ गोपाल को पहले ही पुलिस चेन्नई से गिरफ्तार कर चुकी थी। दोनों ने नेवई इलाके की एक बच्ची से दोस्ती कर खुदकुशी करने की धमकी दी। बच्ची ने इसी डर के चक्कर में इनसे बात-चीत की और इनका शिकार बन गई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पुलिस को इस मामले में शक है कि आरोपियों ने कुछ अन्य लड़कियों को भी शिकार बनाया होगा, लिहाजा जांच जारी है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2TKK1Z6

0 komentar