बिलासपुर में शादी का झांसा देकर पहले किशोरी को भगा ले गया, फिर दुष्कर्म करके छोड़कर चला गया , November 02, 2020 at 05:40PM

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पुलिस ने सोमवार को नाबालिग के अपहरण और दुष्कर्म मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी ने शादी का झांसा देकर पहले किशोरी को भगा ले गया, फिर दुष्कर्म के बाद छोड़कर भाग निकला। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने आरोपी को मुरुम खदान के पास से पकड़ा है।

स्थानीय निवासी व्यक्ति की नाबालिग बेटी 28 अक्टूबर को घर से अचानक गायब हो गई है। पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की। इसी बीच अगले दिन 29 अक्टूबर को किशोरी घर लौट आई। यहां उसने बताया कि मुरुम खदान में रहने वाला धर्मेंद्र यादव उर्फ छोटू उसे शादी की बात कहकर अपने साथ भगा ले गया था।

रतनपुर के गांव में ले जाकर दुष्कर्म किया, रातभर खेत में रहे दोनों
आरोपी अपने साथ किशोरी को रतनपुर स्थित एक गांव में ले गया और वहां जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। दोनों रात भर खेत में ही रहे। सुबह धर्मेंद्र ने किशोरी को इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी दी और भाग निकला। किसी तरह किशोरी अपने घर लौटी। पुलिस ने दबिश दी, तो वह खमतराई की मुरूम खदान में ही छिपा मिल गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पुलिस ने सोमवार को नाबालिग के अपहरण और दुष्कर्म मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी ने शादी का झांसा देकर पहले किशोरी को भगा ले गया। फिर दुष्कर्म के बाद छोड़कर भाग निकला।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mWPHfd

0 komentar