युवतियों के फर्जी एकाउंट बना भेजता था अश्लील मैसेज, गिरफ्तार , November 06, 2020 at 06:54AM

अपने साथ पढ़ी युवतियों की फोटो लगाकर सोशल मीडिया में फर्जी अकाउंट बनाने फिर फ्रेंडलिस्ट में शामिल लोगों को अश्लील मैसेज भेजने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी चिखली के दीनदयाल नगर का रहने वाला है, जिसने स्कूल के दिनों की रंजिश का बदला लेने ऐसी हरकत करने की बात कही है।
मामले की शिकायत पीड़ित युवतियों ने साथ मिलकर चिखली चौकी में दर्ज कराई थी। फर्जी एकाउंट से अश्लील मैसेज भेजने वाले युवक की तलाश के लिए साइबर टीम ने लोकेशन ट्रेस करना शुरू किया। जिसके बाद उक्त अकाउंट दीनदयाल नगर से आपरेट होने की जानकारी मिली। पुलिस ने दबिश देकर आरोपी 21 वर्षीय पुष्पेंद्र साहू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पुष्पेंद्र अपने साथ पढ़ने वाली युवतियों की फोटो इस्तेमाल कर सोशल मीडिया में फर्जी अकाउंट बना लिया था, जिससे वह फ्रेंडलिस्ट में शामिल लाेगों को अश्लील मैसेज भेजा करता था।

दुष्कर्म: आरोपी गिरफ्तार
इधर कोतवाली पुलिस की टीम ने सोशल मीडिया में दोस्ती कर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी कोरबा निवासी शुभम सरकार है। जिसने शहर की एक छात्रा से सोशल मीडिया में पहले दोस्ती की फिर दुष्कर्म किया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2U0uBzQ

0 komentar