खुद को कुंवारा बता कर बनाएं युवती से संबंध, फिर दे दिया धोखा, पुलिस ने दर्ज किया दुष्कर्म का केस , November 07, 2020 at 11:24AM

रायपुर के सरस्वती नगर थाने में रेप का केस दर्ज किया गया है। आरोपी ने खुद को कुंवारा बताकर युवती को प्यार में फंसाया। मौका पाकर उसका फायदा उठाया और जब बात रिश्ते को बढ़ाने की आई तो युवती को ठुकरा दिया। इस मामले की शिकायत युवती ने इस साल मार्च में की थी। पुलिस ने जांच में सभी तथ्यों को सही पाया औब आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। आरोपी प्राइवेट फर्म में काम करता ता है। युवती राजनांदगांव जिला प्रशासन में संविदा पर नौकरी करती है।


यह है पूरा मामला
राजनांदगांव की रहने वाली 24 साल की युवती साल 2016 में रायपुर में पढ़ाई करने आई थी। तब फेसबुक के जरिए उसकी जान-पहचान 32 साल के अजय चौरे से हुई। तब वह भी पढ़ाई कर रहा था। फेसबुक पर दोनों की चैटिंग होने लगी। युवती की तस्वीरों और पोस्ट पर युवक तारीफों के पुल बांधा करता था। युवती को भी उसकी बातें पसंद आने लगीं। धीरे-धीरे फेसबुक की यह बात-चीत फोन नंबर लेने-देने का जरिया बन गई। इसके बाद बातें फोन पर होने लगीं। युवक-युवती ने आपस में प्रेस का इजहार किया।


दोनों मिलने भी लगे। रायपुर से युवक राजनांदगांव सिर्फ युवती से मिलने के लिए जाया करता था । कुछ दिनों तक यह सिलसिला चला इसके बाद युवती भी रायपुर आने लगी। इस बीच मौका पाकर युवक, युवती को कोटा स्थित अपने फूफा के घर लेकर गया। यहां उसने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। बाद में युवती ने यह कहा कि दोनों को शादी कर लेनी चाहिए। इस बात को युवक टाल गया। कुछ दिन बाद युवती को यह पता चला कि युवक पहले से ही शादीशुदा है। इसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और डीजीपी डीएम अवस्थी ने रेप के मामले में फौरन केस दर्ज करने और गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। सिंंबॉलिक फोटो ।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3n14zZT

0 komentar