बर्थडे पार्टी के बहाने साथ ले गई थी, नशीला पदार्थ पिलाकर नाबालिग दोस्त से कराया रेप; प्रेग्नेंट होने पर खुलासा , November 09, 2020 at 04:17PM

बिलासपुर में बर्थडे पार्टी के बहाने सहेली ने ही 15 साल की छात्रा का नाबालिग दोस्त से रेप करा दिया। आरोपी सहेली ने छात्रा को पार्टी में ले जाने के बाद वहां अपने नाबालिग दोस्त के साथ कमरे में बंद कर दिया। इस दौरान नाबालिग ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर छात्रा को पिलाया। छात्रा प्रेग्नेंट हुई तो सारा मामला खुला। तखतपुर थाना पुलिस ने नाबालिग आरोपी समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मार्च महीने की है घटना
जानकारी के मुताबिक, मार्च महीने में पीड़ित छात्रा की सहेली का जन्मदिन था। आरोपी सहेली बर्थडे पार्टी के बहाने पीड़िता के घर पहुंची। इस दौरान पार्टी में शामिल होने से पीड़िता ने मना कर दिया। लेकिन जब उसकी सहेली ने दोस्ती तोड़ने की धमकी दी तो वह पार्टी में जाने को तैयार हो गई। इसके बाद सहेली उसे लेकर बेलपान की ओर सुने मकान में पहुंची। आरोप है कि वहां पहले से ही सहेली के अन्य दोस्त एक नाबालिग, महेंद्र ठाकुर और वासुदेव ठाकुर मौजूद थे।

वारदात के वक्त कमरे के बाहर मौजूद रहे सभी आरोपी
आरोप है कि वारदात के दौरान पीड़िता की सहेली समेत अन्य सभी आरोपी कमरे के बाहर ही मौजूद रहे। घटना के बाद पीड़िता की सहेली उसे घर छोड़ आई। साथ ही किसी को बताने पर बदनाम करने की धमकी दी।

छात्रा के पेट में दर्द होने पर परिजन अस्पताल ले गए, तो खुला मामला
बीते शनिवार को छात्रा के पेट में अचानक तेज दर्द हुआ। इस पर परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल में पता चला कि छात्रा प्रेग्नेंट है। इसके बाद परिजन ने थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने नाबालिग सहित आरोपी महेंद्र ठाकुर, वासुदेव ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है। सभी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तखतपुर थाना पुलिस ने नाबालिग आरोपी समेत तीन लोगों को पकड़ लिया है। -प्रतीकात्मक फोटो।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3eEjPsy

0 komentar