ओडिशा से एल्युमिनियम लेकर आ रहे दो ट्रकों को लूटकर भागे बदमाश, ड्राइवरों को पेड़ से बांधा , November 09, 2020 at 06:44AM

जशपुर जिले के रास्ते यूपी जा रहे दो ट्रकों को बदमाशों के एक गैंग ने लूट लिया। तमंचे के बल पर ट्रक ड्राइवरों को रोका, इन्हें बंधक बनाकर जंगल में छोड़ा और आरोपी फरार हो गए। इस मामले में से जिले की पुलिस भी हैरान है। आसपास के जिलों और राज्यों से लूटे गए ट्रक के बारे में इनपुट जुटाए जा रहे है।

यह है पूरा मामला
घटना जशपुर जिले के कुनकुरी थाना क्षेत्र के कसजोरा नाले के पास की है। ओडिशा के अंगुल जिले से ये ट्रक यूपी जाने को निकले थे। कसजोरा नाले के पास एक ट्रक को सफेद रंग के बोलेरो ने ओवरटेक करते हुए रुकवा लिया। बोलेरो से उतर कर तीन बदमाश कट्‌टा दिखाकर ट्रक में घुसे। ड्राइवर को हाथ-पैर को बांध कर सीट पर लेटा दिया। दूसरे ड्राइवर के साथ भी ऐसा ही हुआ। करीब 6 किलोमीटर तक ट्रक लेकर जाने के बाद लुटेरे जंगल के अंदर घुस गए थे। आरोपियों ने दोनों ट्रक ड्राइवर को जंगल में एक पेड़ से बांध दिया। दोनों ट्रक में करीब 18 टन एल्यूमीनियम लोड था। ट्रक समेत यह 50 लाख 24 हजार 400 रुपए की लूट है।

किसी तरह जंगल से बाहर आए ट्रक ड्राइवर निवारण साहू ने पुलिस को बताया कि वह पिछले पांच सालों से नालको के लिए काम कर रहा है। दूसरा ट्रक को हेमंत प्रधान चला रहा था। उसने लूट के बारे में पुलिस को बताया। लुटेरों ने 23 हजार 700 रुपए और मोबाइल फोन भी चुरा लिए। रात भर दोनों ड्राइवर जंगल में ही भटकते रहे। रविवार की सुबह किसी तरह जंगल से बाहर निकलकर आए तो मामले का खुलासा हुआ। अब कुनकुरी पुलिस इस केस की छानबीन कर रही है। एसपी बालाजी राव ने बताया कि ट्रक और आरोपियों की पतासाजी के लिए पुलिस टीम को भी रवना कर दिया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोटो में दिख रहे ट्रक को ही बदमाश लेकर भाग गए, पुलिस ओडिशा, यूपी और झारखंड के रास्तों पर इनकी तलाश कर रही है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2U8bap2

0 komentar