दुकान का ताला तोड़कर चोर ले गए राशन का सामान; जाते हुए ताला लटका गए , November 10, 2020 at 03:05PM

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में किराना दुकान में घुसे चोरों ने राशन के सामान, सिगरेट और गुटखे के पैकेट पर हाथ साफ कर दिया। साथ ही गल्ले में रखे 6 हजार रुपए भी ले गए। जाते हुए चोरों ने शटर में ताला लटका दिया और पीछे का दरवाजा खोलकर भाग निकले। अगले दिन सुबह दुकानदार जब पहुंचा तो घटना का पता चला। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कहरापारा निवासी कृष्णचंद कहरा की धान मंडी के सामने मेन रोड पर किराना दुकान है। रोज की तरह रविवार रात करीब 10 बजे पीछे का गेट और सामने का शटर व चैनल गेट बंद कर उसमें ताला लगाकर घर चले गए। अगले दिन सोमवार को जब दुकान खोलने पहुंचे तो देखा कि शटर का ताला टूटा हुआ था और उसी में लटका था। पीछे का दरवाजा भी खुला था।

शक न हो इसलिए दुकान के बाहर शटर में ताला फंसाया
इस पर उन्होंने दुकान के अंदर जाकर देखा तो गुटखे की 4 बोरी, एक पेटी गुड़, एक पेटी रिफाइंड ऑयल, एक बोरी डिटरजेंट पाउडर, 3 बोरी नहाने का साबुन, सिगरेट सहित करीब 40 हजार रुपए का सामान गायब था। वहीं गल्ले में रखे 6 हजार रुपए भी कोई निकाल ले गया था। चोर जाते हुए दुकान के शटर के बाहर ताला भी वैसे ही लटका गए, जिससे किसी को शक न हो।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में किराना दुकान में घुसे चोरों ने राशन के सामान, सिगरेट और गुटखे के पैकेट पर हाथ साफ कर दिया। साथ ही गल्ले में रखे 6 हजार रुपए भी ले गए।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Ub1tpV

0 komentar