मकान मालिक के बेटे ने जन्मदिन के बहाने कमरे में बुलाकर शादीशुदा महिला के साथ की अश्लीलता, वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल , November 12, 2020 at 05:39AM

रायपुर में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुरानी बस्ती थाने में एक शादीशुदा महिला अपने साथ हुई घटना की शिकायत लेकर पहुंची। महिला की बातों की तस्दीक कर इस केस में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घटना इसी इलाके की है। करीब 1 साल से महिला का शोषण हो रहा था। अपने पति को महिला ने घटना के बारे में बताया और अब इस केस की जांच पुलिस कर रही है।


यह है पूरा मामला
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पिछले साल अगस्त के महीने में आरोपी सुरेश साहू (बदला हुआ नाम) का जन्म दिन था। वो अपने ही मकान में किराए से रहने वाली शालिनी (बदला हुआ नाम) पर बुरी नियत रखता था। शालिनी अपने बच्चे और पति के साथ रह रही थी। सुरेश ने शालिनी से कहा कि आप मेरे जन्मदिन पर जरुर आइएगा। यह कहकर सुरेश शालिनी को अपने कमरे में ले गया और जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा। महिला ने इसका विरोध किया तो आपत्तिजनक स्थिति में युवक ने महिला का वीडियो बना लिया। इसके बाद वो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला का शारीरिक शोषण करता रहा। करीब एक साल तक सब कुछ सहने के बाद महिला ने तंग आकर घटना की जानकारी अपने पति को दी और मामले का खुलासा हुआ।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
आरोपी को इस केस में गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है। महिला संबंधी अपराधों में फौरन एक्शन लेने के निर्देश पुलिस को सरकार ने दे रखें हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3lheWIu

0 komentar