जशपुर के ग्रामीण क्षेत्र में सैंपलिंग करने गई टीम से मारपीट; नशे में धुत ग्रामीणों ने किया हमला , November 17, 2020 at 01:39PM

छत्तीसगढ़ के जशपुर में सैंपलिंग के लिए गई स्वास्थ्य विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। नशे में धुत ग्रामीणों ने टीम के सदस्यों से मारपीट की। इस दौरान सूचना मिलने पर पहुंचे पुलिसकर्मियों से भी अभद्रता और धक्कामुक्की की गई। इस मामले में पुलिस ने सोमवार रात एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामला पत्थलगांव थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, क्षेत्र के सारस मार गांव मे तीन कोरोना संक्रमित केस सामने आने के बाद सोमवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम सैंपल लेने के लिए गई थी। टीम में पत्थलगांव सिविल अस्पताल की महिला कर्मचारी सहित 3 लोग शामिल थे। गांव में पहुंचते ही शराब के नशे में धुत दो ग्रामीणों ने अचानक से टीम पर हमला कर दिया। कर्मचारियों से मारपीट की गई।

ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया तो पुलिस से उलझे
सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उन्होंने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया तो वह पुलिसकर्मियों से भी उलझ गए और धक्कामुक्की करने लगे। काफी देर तक हंगामा चलता रहा। किसी तरह स्वास्थ्य कर्मचारियों को वहां से निकालकर पुलिसकर्मी आए। उनको कुछ चोटें आई थीं। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के जशपुर में सैंपलिंग के लिए गई स्वास्थ्य विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। नशे में धुत ग्रामीणों ने टीम के सदस्यों से मारपीट की।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3pCK8Vi

0 komentar