एक साथ जली पांच चिताएं, अब तक की जांच में खुलासा- युवक ने साड़ी के टुकड़े से घोंटा पत्नी, मां और बच्चों का गला, शरीर पर चोट के निशान भी मिले , November 17, 2020 at 08:57PM

रायपुर जिले अभनपुर स्थित केंद्री गांव में मंगलवार की शाम एक साथ पांच चिताएं जली। जिसने भी इस मंजर को देखा मायूस हो उठा। पूरे गांव में इस घटना की वजह से मातम का माहौल है। केंद्री के मुक्तिधाम में मृतक के भाई ने परिवार के लोगों का अंतिम संस्कार किया। दरअसल सुबह केंद्री गांव के निवासी कमलेश साहू (35) की साड़ी के फंदे से लटकी लाश मिली थी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो यहां दो कमरों में कमलेश की पत्नी प्रमिला और बेटे नरेंद्र दूसरे कमरे में बेटी कीर्ति और मां ललिया बाई की लाश मिली थी।

साड़ी के टुकड़े को बनाया हथियार
अब तक तक की जांच में इस केस से जुड़ा अहम खुलासा हुआ है। अभनपुर पुलिस ने दैनिक भास्कर को बताया कि साड़ी को फाड़कर उसके पतले टुकड़े से मृतक कमलेश ने अपनी पत्नी, बच्चों और मां की जान ली। फिलहाल सामने आए तथ्यों के मुताबिक सबसे पहले आरोपी ने अपनी 10 साल की बेटी का दम घोंटा, फिर बूढ़ी मां और 6 साल के बेटे को मारा। इसके बाद उसने पत्नी का गला दबाया। सभी उस वक्त गहरी नींद में थे। पुलिस को साड़ी का टुकड़ा मिला है।


शरीर पर संघर्ष के निशान मिले
पुलिस ने पुष्टि की है कि कमलेश ने जब अपनी पत्नी की हत्या की तब पत्नी ने खुद को बचाने के लिए जद्दो जहद की। महिला की आंखों के ऊपरी हिस्से में सूजन थी। जब गला दबाकर कमलेश आश्वस्त हो गया कि उसकी पत्नी मर चुकी है तब उसने खुद को खत्म करने की ठानी। पत्नी के साथ हुए संघर्ष में कमलेश भी चोटिल हुआ। पुलिस को उसके भी बाएं कंधे और कोहनी के पास खरोच के निशान मिले हैं। फिलहाल इस हत्याकांड के पीछे की वजह पत्नी और मां के अलावा कमलेश का खुद भी बीमार होना बताया जा रहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोटो केंद्री गांव के मुक्तिधाम की है। इस घटना को अंजाम देने वाले कमलेश के भाई डोमार ने सभी का अंतिम संस्कार किया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3nxQ53X

0 komentar