कलेक्टर का काफिला निकलते ही भिड़ गई दो बाइक; एक युवक की मौत, दो घायल , November 19, 2020 at 05:04PM

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में गुरुवार दोपहर सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर है। हादसा दो बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत के चलते हुआ है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे से कुछ समय पहले ही वहां से कलेक्टर और एसपी दौरे पर निकले थे।

जानकारी के मुताबिक, देवभोग क्षेत्र में नेशनल हाइवे 130C पर उरमाल तिगड्डा में दोपहर करीब डेढ़ बजे दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक पर बैठे दो अन्य लोग घायल हो गए। ग्रामीणों ने हादसा होते देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद घायलों को देवभोग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

धान खरीदी को लेकर मुआयना करने पहुंचे थे कलेक्टर
नए कलेक्टर नीलेश क्षीरसागर गुरुवार को पहली बार देवभोग इलाके का दौरा करने पहुंचे थे। उनके साथ एसपी भोजराम पटेल भी थे। आधा घंटे पहले दोनों अफसर घटना स्थल के पास से ही निकले थे। धान खरीदी को देखते हुए कलेक्टर ओडिशा से लगती सीमाओं का मुआयना कर रहे थे। जिससे बाहर से छत्तीसगढ आने वाले धान को रोका जा सके।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में गुरुवार दोपहर सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर है। हादसा दो बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत के चलते हुआ है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3nB3kko

0 komentar