बिलासपुर में फिर खाद्य पदार्थों की चोरी, अब होटल का दरवाजा तोड़कर सोयाबीन का तेल ले गए चोर , November 19, 2020 at 12:18PM

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में चोरों के निशाने पर राशन और खाद्य पदार्थ हैं। पिछले 10 दिनों में चोरों ने सबसे ज्यादा राशन और किराना दुकानों में ही हाथ साफ किया है। अब चोरों ने कलेक्टोरेट के सामने स्थित एक छोटे होटल में चोरी की। होटल का दरवाजा तोड़कर चोर वहां से सोयाबीन का तेल और नगदी ले गए हैं। घटना सिविल लाइन क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, कलेक्टोरेट के पास कंपोजिट बिल्डिंग के सामने तिलक नगर निवासी ओमप्रकाश ठाकुर की ममता स्वीट्स के नाम से होटल है। रोज की तरह 15 नवंबर की रात करीब 9 जबे ओम प्रकाश होटल बंद कर घर चला गया। अगले दिन सुबह करीब 9.30 बजे होटल पहुंचा तो देखा दरवाजा उखड़ा हुआ है और अंदर सामान बिखरा था।

पहले खुद ही चोर का पता लगाने का प्रयास किया, फिर थाने में दी सूचना
चोर उसकी दुकान से 4 टीन सोयाबीन का तेल और गल्ला में रखे 1200 रुपए ले गए थे। ओम प्रकाश को संदेह था कि किसी जानकार या आसपास के व्यक्ति ने ही होटल में चोरी की है। इस पर वह खुद ही चोर का पता लगाने का प्रयास करता रहा। दो दिन बाद भी जब कोई सफलता नहीं मिली और चोर हाथ नहीं आया तो उसने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। इससे पहले भी चोरों ने राशन पर हाथ साफ किया है।

  • 11 नवंबर : पचपेड़ी क्षेत्र में राशन की दुकान का ताला तोड़कर चोर 182 बोरी चावल, 8 बोरी शक्कर और चने की 8 बोरी ले गए।
  • 10 नवंबर : रतनपुर क्षेत्र स्थित किराना दुकान से चोर गुटखा, गुड़, रिफाइंड ऑयल, डिटर्जेंट पाउडर, नहाने का साबुन, सिगरेट सहित गल्ले में रखा 6 हजार रुपए ले गए थे।
  • 7 नवंबर : सिविल लाइन क्षेत्र में ही स्थित किराना दुकान से सिगरेट, गुटखा चोरी कर ले गए थे।
  • 7 नवंबर : सिविल लाइन क्षेत्र स्थित एक किराना दुकान का ताला तोड़कर चोर सिगरेट कै पैकेट, बीड़ी के बंडल, गुटखे के पाउच, बिस्किट, चॉकलेट चोरी कर ले गए।
  • 7 नवंबर : तखतपुर क्षेत्र के स्कूल में भी चोरों ने धावा बोला और बच्चों की मार्कशीट, प्लास्टिक कुर्सी, पंखा, स्कूल बस की स्टेपनी, सबमर्सिबल पंप और वायरिंग सहित 70 हजार रुपए का सामान चोरी किया।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में चोरों के निशाने पर राशन और खाद्य पदार्थ हैं। पिछले 10 दिनों में चोरों ने सबसे ज्यादा राशन और किराना दुकानों में ही हाथ साफ किया है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3nPpXBV

0 komentar