कुकानार ने जीता फाइनल मैच , November 21, 2020 at 04:00AM

मिनी स्टेडियम में बुधवार शाम खेले गए वॉलीबॉल टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में कुकानार की टीम ने ढोंढरा को दो सेट में 25-19 व 25-22 अंक से मात देकर जिला स्तरीय वॉलीबॉल टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया। प्रतियोगिता में जिले की 24 ग्रामीण टीमों ने हिस्सा लिया था।
फाइनल मुकाबले के साथ युकां द्वारा आयोजित तीन दिवसीय टूर्नामेंट का बुधवार शाम समापन हुआ। कार्यक्रम में बतौर मुख्यअतिथि पहुंचे प्रदेश के उद्योग व आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने विजेता व उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। मंत्री कवासी लखमा ने बल्ले पर हाथ आजमा कर युवा जागृति क्लब द्वारा एक महीने तक तीन आयु वर्ग के युवाओं को दिए जाने वाले क्रिकेट प्रशिक्षण शिविर का औपचारिक उद्धाटन किया।
इस दौरान आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि जिले में प्रतिभावान क्रिकेट खिलाड़ियों की कमी नहीं है। उनमें कुछ करने का जुनून है। युवाओं को एक महीने के प्रशिक्षण शिविर के माध्यम से क्रिकेट की बारीकियों को सीखने व समझने का अवसर मिलेगा। इससे उनके हुनर में और निखार आएगा। जिपं अध्यक्ष हरीश कवासी ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार राज्य में खिलाड़ियों को बेहतर माहौल तैयार करने की दिशा में प्रयासरत है। आवश्यक सुविधाएं देकर खिलाड़ियों को अच्छे प्लेटफॉर्म में पहुंचाने की मंशा से सरकार काम कर रही है। इस दौरान युकां प्रदेश महासचिव दुर्गेश राय, करणसिंह देव व नपा अध्यक्ष जगन्नाथ साहू मौजूद रहे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kukanar won the final match


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3pHigzc

0 komentar