नशे में थाने के मोबाइल टावर पर चढ़ा नाबालिग, खुदकुशी की देने लगा धमकी; चोरी के मामले में पकड़ा गया था , November 21, 2020 at 09:59AM

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शुक्रवार रात नाबालिग ने नशे में जमकर हंगामा किया। पहले तो वह थाने में घुस गया और पुलिस को गालियां देने लगा। फिर मौका मिलते ही थाना में लगे मोबाइल टावर पर चढ़ गया और वहां से खुदकुशी की धमकी दी। किसी तरह पुलिसकर्मियों ने समझा कर उसे नीचे उतारा और अस्पताल भिजवाया। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पोंड़ी निवासी 16 साल के किशोर को पुलिस ने पहले चोरी के मामले में पकड़ा था। वह छूटकर आया तो शुक्रवार शाम को नशे की हालत में रतनपुर क्षेत्र में घूम-घूम कर गाली-गलौच कर रहा था। बाजार में टहलते हुए रात करीब 9 बजे नाबालिग रतनपुर थाने पहुंच गया। पुलिसकर्मियों को लगा कि चोरी के मामले में पकड़ा गया था, इसलिए आया होगा। फिर उसने गालियां देनी शुरू कर दी।

15 मिनट तक चलता रहा ड्रामा

इसी बीच पुलिसकर्मियों को चकमा देकर नाबालिग मोबाइल टावर पर चढ़ गया और ऊपर से कूदकर खुदकुशी की धमकी देने लगा। उसकी हरकतें देख पुलिसकर्मी सकते में आ गए। वे टावर के पास पहुंचे और उसे समझाने लगे। करीब 15 मिनट तक यही ड्रामा चलता रहा। फिर किसी तरह समझाने पर किशोर नीचे उतरा। पुलिस ने उसके उतरते ही हिरासत में ले लिया और अस्पताल भिजवाया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मोबाइल टावर पर चढ़ा नाबालिग। पुलिस ने उसे समझाकर नीचे उतारा और फिर हिरासत में लेकर अस्पताल भेज दिया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38ZV8Gk

0 komentar